Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Raja Saab: 'कल्कि' में एक्शन के बाद हॉरर-कॉमेडी से धमाल मचाएंगे Prabhas, 'राजा साब' का टीजर आउट

Prabhas पिछले एक महीने से साई-फाई एक्शन थ्रिलर कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) की सफलता को लेकर चर्चा में हैं। सालार के बाद कल्कि ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की। अब 2025 में भी प्रभास ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी कर ली है। प्रभास की आगामी फिल्म द राजा साब (The Raja Saab) का पहला लुक आउट हुआ है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 29 Jul 2024 05:56 PM (IST)
Hero Image
प्रभास की अपकमिंग फिल्म द राजा साब का टीजर आउट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2024 में कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) से बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने वाले प्रभास ने अगले साल भी एक ब्लॉकबस्टर मूवी उतारने की तैयारी कर ली है। आगामी फिल्म द राजा साब (The Raja Saab) का इंतजार कर रहे फैंस को प्रभास ने एक बड़ी गुडन्यूज दी है।

इसी साल जनवरी में द राजा साब की अनाउंसमेंट की गई थी। फिल्म से अभिनेता का धांसू पोस्टर आउट हुआ था। तभी से अभिनेता को राजा साब के रूप में बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब थे। कल्कि की सफलता के बाद प्रभास की आगामी फिल्म द राजा साब का टीजर आउट हो गया है। साथ ही बताया गया है कि फिल्म कब रिलीज हो रही है।

द राजा साब का धांसू टीजर आउट

29 जुलाई को प्रभास के चाहने वालों को एक प्यारा सरप्राइज दिया गया और फिल्म द राजा साब का दमदार टीजर रिलीज हुआ। लगभग एक मिनट के टीजर में प्रभास बाइक पर सवार होकर हाथ में फूल पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। स्टाइलिश कपड़ों में खुशमिजाज प्रभास को देख उनके चाहने वाले इंप्रेस हो गये हैं।

यह भी पढ़ें- इस फिल्म की बंपर हिट के बाद Prabhas को मिले 5 हजार शादी के प्रपोजल, उलझन में आ गये थे 'कल्कि' के भैरव

कब रिलीज हो रही है द राजा साब?

कल्कि में एक्शन का दम दिखाने वाले प्रभास द राजा साब में धमाल मचाएंगे। यह फिल्म रोमांटिक के साथ-साथ हॉरर और कॉमेडी भी है। साउथ के दिग्गज निर्देशेक मारुति के निर्देशन में बन रही फिल्म 10 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का टीजर और रिलीज डेट अनाउंस डेट शेयर करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा, "द राजा साब का फैन इंडिया ग्लिंप्स आ गया है। थिएटर्स में मिलते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

प्रभास का अलग अवतार देख खुश हुए फैंस

द राजा साब में प्रभास को देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक यूजर ने कहा कि स्टाइल के किंग वापस आ गये हैं। एक यूजर ने कहा कि 2025 में राजा साब बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करेंगे। कुछ लोगों ने अभिनेता को विंटेज डार्लिंग बुलाया। उनका टीजर खूब धमाल मचा रहा है।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD पर ज्यादा पैसे खर्च करने से टेंशन में थे Prabhas, सीक्वल को लेकर दिया बड़ा हिंट