Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस फिल्म की बंपर हिट के बाद Prabhas को मिले 5 हजार शादी के प्रपोजल, उलझन में आ गये थे 'कल्कि' के भैरव

44 साल के अभिनेता प्रभास (Prabhas) अभी तक कुंवारे हैं। पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने वाले प्रभास की फिल्मों का क्रेज तो सिनेमाघरों में साफ झलकता है लड़कियां उनसे शादी करने के लिए बेताब हैं लेकिन अभिनेता शादी कब करेंगे ये तो वही जानते हैं। हालांकि क्या आपको पता है कि बाहुबली की सफलता के बाद प्रभास को 5 हजार शादी के प्रस्ताव मिले थे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 20 Jul 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
5000 हजार मैरिज प्रपोजल मिलने के बाद ऐसा था प्रभास का रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी हालिया फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। भैरव और कर्ण की भूमिका में दिखे प्रभास ने इससे पहले 'सालार पार्ट 1' और 'बाहुबली' से दुनियाभर में तहलका मचाया था। अभिनेता को सबसे ज्यादा सफलता फिल्म 'बाहुबली' के बाद मिली थी।

एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली' को लेकर क्रेज इतना जबरदस्त था कि लड़कियां 'महेंद्र बाहुबली' यानी प्रभास से शादी करने के लिए बेताब हो गई थीं। आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि 'बाहुबली' की रिलीज के बाद अभिनेता को सौ-दो सौ नहीं बल्कि 5 हजार शादी के प्रस्ताव आये थे।

प्रभास को मिले थे 5 हजार शादी के प्रस्ताव

खुद प्रभास ने एक इंटरव्यू में रिवील किया था कि 'बाहुबली' की सफलता के बाद उनके पास मैरिज प्रपोजल्स की बाढ़ आ गई थी। उनकी मां भी चाहती थीं कि वह शादी के बंधन में बंध जायें लेकिन अभिनेता को तो लव मैरिज में दिलचस्पी थी। साल 2022 में फिल्म 'राधे श्याम' के प्रमोशनल इवेंट में अभिनेता ने कहा था-

बाहुबली के बाद 5000 से ज्यादा शादी के प्रस्ताव आये थे। शादी के लिए इन सारे रिक्वेस्ट्स ने मुझे बड़ी उलझन में डाल दिया था। मैं शादी जरूर करूंगा, लेकिन मुझे नहीं पता कि कब। मेरी मां चाहती हैं कि मैं शादी करूं और मैंने कहा कि मैं बाहुबली के बाद शादी के बारे में सोचूंगा। मैं लव मैरिज करूंगा।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD पर ज्यादा पैसे खर्च करने से टेंशन में थे Prabhas, सीक्वल को लेकर दिया बड़ा हिंट

क्या है प्रभास का असली नाम?

'ईश्वर' मूवी से सिनेमा में कदम रखने वाले प्रभास का असली नाम उप्पलपति वेंकट सूर्यनारायण प्रभास राजू है। हालांकि, उन्हें प्रभास के नाम से ही जाना जाता है। खाने के शौकीन अभिनेता ने आज साउथ ही नहीं बल्कि दुनियाभर में नाम कमाया है। फिलहाल, 'कल्कि' की सफलता के बाद अब अभिनेता अपनी आगामी फिल्मों की तैयारी में जुट गये हैं।

Prabhas

Photo Credit- Prabhas Instagram

प्रभास की आगामी फिल्में

'कल्कि 2898 एडी' के दूसरे पार्ट में प्रभास कर्ण की भूमिका में भी नजर आएंगे। पहले पार्ट के आखिरी सीक्वेंस में अभिनेता को कर्ण के रूप में देखा गया था। इसके अलावा उनके पास ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सालार' का दूसरा पार्ट भी है। वह फिल्म 'स्पिरिट' और 'द राजा साब' में भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- कौन हैं प्रभास स्टारर 'स्पिरिट' फिल्म के विलेन MA Dong Seok? रेसलर्स को दे चुके हैं ट्रेनिंग