Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prabhas Comeback In India: घुटने की सर्जरी कराकर भारत लौटे प्रभास, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए 'सालार' एक्टर

Prabhas Comeback In India बीते दिनों प्रभास ( Prabhas ) अपने घुटने का इलाज कराने के लिए यूरोप गए थे । यहां उनकी सर्जरी सफल हुई । अब सोशल मीडिया पर प्रभास का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं । इस दौरान प्रभास ऑल ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखाई दिए।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 08 Nov 2023 03:50 PM (IST)
Hero Image
प्रभास के घुटने की सर्जरी (Photo X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।   Prabhas Comeback In India: बाहुबली एक्टर प्रभास (Prabhas) फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। एक्ट्रेस हाल ही फिल्म आदिपुरुष  में नजर आए थे। जो पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई।

ऐसे में अब प्रभास अपनी आने वाली फिल्म सालार  को लेकर चर्चा में है जो अगले महीने दिसंबर में रिलीज होगी, लेकिन फिल्म रिलीज से पहले प्रभास अपनी सर्जरी को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें- Prabhas Wedding: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं प्रभास ? एक्टर की चाची ने कर दिया ये खुलासा

प्रभास ने करवाई घुटने की सर्जरी

प्रभास (Prabhas) को लेकर बीते दिन खबर सामने आई थी कि एक्टर काफी समय से अपने  घुटने की चोट से परेशान है। लगातार फिल्मों की शूटिंग के चलते उनका दर्द बढ़ता ही जा रहा था, जिसके चलते वह बीते दिनों सर्जरी के लिए यूरोप रवाना हुए थे। अब बाहुबली के फैंस के लिए गुड न्यूज है। बुधवार को प्रभास यूरोप से भारत लौट आए हैं।

भारत लौटे बाहुबली

प्रभास अपने घुटने का इलाज कराने के लिए यूरोप गए थे। यहां उनकी सर्जरी सफल हुई। सोशल मीडिया पर प्रभास का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान प्रभास ऑल ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखाई दिए।

क्या प्रभास की हो रही है शादी ?

हाल ही में एक्टर की शादी की खबर सामने आई थी। ये अपडेट प्रभास की चाची श्यामला देवी ने दिया था। एम9न्यूज डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में श्यामला द ने कहा था- हमारे पास दुर्गम्मा का आशीर्वाद है।  ईश्वर हम सभी का अच्छे से ख्याल रखेगा। प्रभास की शादी जरूर होगी और जल्द ही होगी। हम आप सभी मीडिया वालों को इस शादी में आमंत्रित करेंगे और जश्न मनाएंगे।

एक्टर की आने वाली फिल्म

यह भी पढ़ें- Salaar Trailer: 'डंकी' से क्लैश के लिए तैयार है 'सालार', इस दिन रिलीज होगा प्रभास की फिल्म का ट्रेलर

प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिलहाल ‘सालार’ का इंतजार हो रहा है।  इस मूवी में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू भी नजर आएंगे। सालार को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।