Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Goat Life: नए अंदाज में नजर आया Salaar का ये एक्टर, Prabhas ने शेयर किया फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर

The Goat Life First Look फिल्म सलार में प्रभास के साथ धूम मचाने वाले साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की अगली फिल्म द गॉट लाइफ है। इस मूवी में पृथ्वीराज का एक नए अंदाज में नजर आने वाले हैं। इस बीच एक्टर की अपकमिंग फिल्म द गॉट लाइफ का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है जिसे प्रभास ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 10 Jan 2024 09:51 PM (IST)
Hero Image
प्रभास ने अनविल किया सलार को-स्टार की फिल्म का पोस्टर (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Prabhas On The Goat Life: साउथ सिनेमा के दमदार कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें मामले में पृथ्वीराज सुकुमारन का नाम भी लिस्ट में शामिल रहेगा। हाल ही में फिल्म 'सलार' में पृथ्वीराज ने प्रभास संग दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

सलार की अपार सफलता के बाद अब पृथ्वीराज की नई फिल्म 'द गॉट लाइफ' का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच प्रभास ने अपने सालार को-स्टार की इस अपकमिंग फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया है।

'द गॉट लाइफ' में दिखेंगे पृथ्वीराज सुकुमारन

डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म 'सालार पार्ट-1 सीजफायर' में पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने दमदार अभिनय से हर किसी की दिल जीता है। फिल्म में जिस तरह से पृथ्वीराज ने वर्धा का किरदार अदा किया, उसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।

इस बीच अपनी अपकमिंग फिल्म 'द गॉट लाइफ' को लेकर पृथ्वीराज सुकुमारन का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। बुधवार को प्रभास ने पृथ्वीराज सुकुमारन की इस फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में शेयर किया है। इसके साथ ही एक्टर ने लिखा है-

''सर पृथ्वीराज सुकुमारन की इस शानदार मानवीय भावना के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज करते हुए खुद को रोमांचित कर रहा है। इस सर्वाइवल थ्रिलर के पूरी तरह से कमर कस लें।'' बता दें कि बीते साल पृथ्वीराज सुकुमारन की इस फिल्म का शानदार ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है।

जानिए कब रिलीज होगी 'द गॉट लाइफ'

पृथ्वीराज की 'द गॉट लाइफ' के लेटेस्ट पोस्टर के साथ ही प्रभास ने बात की जानकारी भी दी है कि ये फिल्म इस साल 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि 'द गॉट लाइफ' के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' भी में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- Salaar Box Office Day 20: 'सलार' ने छूआ 400 करोड़ का आंकड़ा, इन फिल्मों के क्लब में मारी धांसू एंट्री