Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prabhas ने अपनी शादी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- ‘सलमान खान की शादी के बाद…’

बाहुबली स्टार प्रभास का नाम अनुष्का शेट्टी और कृति सेनन जैसी एक्ट्रेस के साथ जुड चुका है लेकिन अब उन्होंने अपनी लव लाइफ और शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है और बताया है कि वो कब शादी करने वाले हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 18 Dec 2022 04:04 PM (IST)
Hero Image
Prabhas shocking disclosure about his marriage Said he will get married after Salman Khan.

नई दिल्ली, जेएनएन। Prabhas marriage news: बाहुबली अभिनेता प्रभास बीते दिनों से अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में थे, लेकिन कृति सेनन ने इन खबरों पर अपना आधिकारिक बयान देते हुए इन्हें अफवाह करार दिया था। अब प्रभास ने अपनी लव लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है और बताया है कि वो कब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

प्रभास ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा

प्रभास ने हाल ही में नंदामुरी बालकृष्ण के ओटीटी टॉक शो अनस्टॉपेबल 2 में शिरकत की थी, जहां उनसे पूछा गया कि वो शादी कब कर रहें हैं। इस सवाल का दिलचस्प अंदाज में जवाब देते हुए कहा, सलमान खान के बाद। उनका ये जवाब सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोगों काफी जोर-जोर से हंस पड़े।

यहां देखें प्रोमो

View this post on Instagram

A post shared by ahavideoin (@ahavideoin)

बीते दिनों प्रभास और कृति सेनन की एक-दूसरे को डेटिंग की अफवाह सामने आई थीं, जिसमें दावा किया जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेटिंग कर रहे हैं। साथ ही दोनों की आदिपुरुष के टीजर लॉन्च की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, जिसमें दोनों एक-दूसरे को निहारते हुए नजर आ रहे थे। हालांकि बाद एक्ट्रेस कृति सेनन ने भेड़िया की रिलीज के बाद एलान किया था कि ये सब उनकी फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा था और वो प्रभास को डेट नहीं कर रही हैं।

अनुष्का शेट्टी संग भी जुड़ चुका है नाम

आपको बता दें कि बाहुबली रिलीज होने के बाद प्रभास और अनुष्का शेट्टी के नाम को कई बार साथ में जोड़ा गया था, लेकिन दोनों ने हमेशा कहा कि वो दोनों सिर्फ दोस्त हैं।

प्रभास की आने वाली फिल्में

बात अगर प्रभास के वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले साल बैक-टू-बैक कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं। प्रभास जल्द ही अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। ओम राउत के निर्देशन में बनी रही इस साल में प्रभास प्रभु श्रीराम के स्वरूप में नजर आने वाली है, जबकि कृति सेनन माता जानकी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। आदिपुरुष के अलावा अभिनेता नागा अश्विन के निर्देशन में बन रही फिल्म प्रोजेक्ट के में महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। उनकी ये भी अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जून में रिलीज होगी आदिपुरुष

टीजर रिलीज होने के बाद चारों ओर से फैंस की तीखी प्रतिक्रिया आने के बाद मेकर्स ने हाल ही में मेकर्स ने बड़ा फैसला लेते हुए आदिपुरुष की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की जानकारी साझा की थी और बताया कि फिल्म को बेहतर बनाने पर काम चल रहा है। ओम राउत के निर्देशन में बनी ये पौराणिक फिल्म अब अगले साल जून के महीने में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Besharam Rang Row: पठान के सॉन्ग पर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने दी प्रतिक्रिया, कहा-बेशर्म होते हैं लोगों के इरादे