Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar: इस महीने नहीं रिलीज होगी प्रभास की 'सालार', मेकर्स ने इस वजह से लिया बड़ा फैसला

Salaar Release Postponed शुक्रवार को प्रभास स्टारर फिल्म सालार की रिलीज डेट टलने को लेकर कई खबरें सामने आईं। इस बीच अब ये जानकारी निकल कर आ रही है कि प्रभास की आने वाली इस एक्शन फिल्म की रिलीट वास्तव में टल गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि आखिरकार ऐसी क्या वजह रही जो मेकर्स को ये फैसला लेना पड़ा।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 02 Sep 2023 01:51 PM (IST)
Hero Image
प्रभास की सालार इस महीने नहीं होगी रिलीज (Photo Credit-Twitter)

नई दिल्ली जेएनएन: Prabhas Salaar Release Postponed: पैन इंडिया स्टार प्रभास स्टारर 'सालार-पार्ट 1 सीजफायर' की एक छोटी सी झलक भर ने जनता को जबरदस्त तरीके से बेचैन किया है। और तब से दर्शक इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जबकि निर्माता इस मेगा-एक्शन एंटरटेनर फिल्म को उनके सामने पेश करने के लिए उतने ही उत्साहित हैं।

मेकर्स इस फिल्म को थिएटर्स में उतारने के लिए फुल रफ्तार से काम में जुटे है, लेकिन साथ ही उन्होंने इस बात का भी ध्यान रखा है कि फिल्म की क्वालिटी के साथ किसी भी तरह का कोई कॉम्प्रोमाइज न हो और दर्शकों तक बेस्ट सिनेमा पहुंचे।

'सालार' की रिलीज टली

इस परियोजना से जुड़े करीबी सूत्र के अनुसार, "निर्देशक प्रशांत नील 'सालार-पार्ट 1 सीजफायर' के फाइनल आउटपुट के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने हर चीज को परफेक्ट बनाने के लिए प्राथमिकता देने के लिए पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम करने का फैसला किया है,

— Prabhas World (@Prabhas_Team) September 2, 2023

जिसकी वजह से फिल्म को लेकर चर्चा तेज है। हालांकि, दर्शकों तक बेस्ट फिल्म पहुंचाने को सुनिश्चित करने के लिए नवंबर में फिल्म रिलीज की संभावना अधिक है। निर्देशक, निर्माता और पोस्ट-प्रोडक्शन सभी इस पर काम कर रहे हैं। होम्बले फिल्म्स जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा करेगी।"

बता दें कि प्रभास स्टारर ये फिल्म इस महीने 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब ये तय हो गया है कि प्रभास की ये मूवी इस दिन तो नहीं आने वाली।

'फुकरे 3' ने ली 'सालार' की जगह

शुक्रवार को इन खबरों का बाजार काफी गर्म रहा कि 'सालार' की रिलीज डेट बदलने वाली है। ऐसे में अब शनिवार को इस बात की पुष्टि हो गई है। वहीं सालार की जगह अब दर्शकों को सिनेमाघरों में 'फुकरे 3' देखने को मिलेगी।

दरअसल मेकर्स की ओर से शुक्रवार को 'फुकरे 3' की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है, जिसके चलते पकंज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढा जैसे कई कलाकारों से सजी ये फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।