Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prabhas: कर्नाटक में प्रभास के वैक्स स्टैच्यू पर मचा बवाल, भड़के 'बाहुबली' प्रोड्यूसर, दी एक्शन की चेतावनी

Prabhas Statue साउथ के बाद बॉलीवुड में भी अपनी धाक जमाने वाले एक्टर प्रभास इन दिनों दो वजहों से सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक तो फिल्म सालार की वजह से और दूसरा कर्नाटक में बने वैक्स स्टैच्यू की वजह से। प्रभास का नया स्टैच्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। स्टैच्यू पर काफी बवाल मचा है और बाहुबली फिल्म के प्रोड्यूसर ने एक्शन तक लेने की चेतावनी दी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 26 Sep 2023 12:59 PM (IST)
Hero Image
Bahubali Actor Prabahs Wax Statue in Karnataka, Mysore

नई दिल्ली, जेएनएन। Prabhas Statue: साउथ सुपरस्टार प्रभास फिल्म 'बाहुबली' के बाद काफी लाइमलाइट में आ गए। इस मूवी की एकाएक सक्सेस के बाद फैंस के बीच उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ गई। प्रभास इतने फेमस हो गए कि मैदम तुषाद म्यूजियम में उनका वैक्स स्टैच्यू तक बना।

प्रभास पहले साउथ एक्टर बताए जाते हैं, जिनका वैक्स स्टैच्यू बना। लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया। अब 'आदिपुरुष' एक्टर का एक और स्टैच्यू मैसूर के कर्नाटक के म्यूजियम में स्थापित किया गया है। लेकिन इसे देखने के बाद लोगों का इसे बनाने वाले पर गुस्सा फूट पड़ा है।

'बाहुबली' के प्रोड्यूसर ने लगाई फटकार

बाहुबली प्रोड्यूसर शोबू यार्लागद्दा ने प्रभास के नए स्टैच्यू पर कमेंट किया है। उन्होंने गलत तरीके से स्टैच्यू बनाने पर म्यूजियम वालों को फटकार लगाई है। उन्होंने ट्वीट किया, ''यह आधिकारिक रूप से लाइसेंस प्राप्त कार्य नहीं है और हमारी अनुमति या जानकारी के बिना किया गया था। हम इसे हटाने के लिए तत्काल कदम उठाएंगे।''

— Shobu Yarlagadda (@Shobu_) September 25, 2023

फैंस ने भी किया नेगिटिव कमेंट

प्रभास का स्टैच्यू उनके किसी फैन को भी पसंद नहीं आया। एक ने लिखा, ''यह राम चरण की तरह लग रहा है। शायद ये मगधीरा से लिया गया स्टैच्यू डिजाइन है।'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''बाहुबली आर्मर के अलावा, यह कहीं से प्रभास का स्टैच्यू नहीं लग रहा।''

'सालार' को लेकर चर्चा में हैं प्रभास

'सालार' प्रभास की अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो कि 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म शाह रुख खान की 'डंकी' से क्लैश करेगी। इस वजह से मूवी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर इन दो बड़ी फिल्मों का क्लैश होते देखने को मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Raghav-Parineeti Reception Card: चंडीगढ़ में होगा राघव-परिणीति का रिसेप्शन, वायरल हुआ इनविटेशन कार्ड