Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हनु राघवपुडी के साथ नई फिल्म फौजी लेकर आ रहे हैं Prabhas, वायरल हुईं पूजा सेरेमनी की तस्वीरें

प्रभास ने अपने नई पीरियड एक्शन ड्रामा फिल् की घोषणा कर दी है। फिल्म को आज 17 अगस्त को हैदराबाद में एक भव्य पूजा समारोह में लॉन्च किया गया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। फिल्म की शूटिंग अगस्त के आखिरी हफ्ते में शुरू हो सकती है। इसके अलावा प्रभास फिल्म द राजा साब (The Raja Saab) भी लेकर आ रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 17 Aug 2024 06:50 PM (IST)
Hero Image
प्रभास ने की नई फिल्म की अनाउंसमेंट

एंटरटेमेंट डेस्क,नई दिल्ली। कल्कि 2898 AD के बाद प्रभास ने आधिकारिक तौर पर अपनी अगली पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म जिसका अस्थाई नाम फौजी है की घोषणा कर दी है। इस फिल्म के निर्देशक हनु राघवपुड़ी हैं। 17 अगस्त को हैदराबाद में इसकी पूजा सेरेमनी रखी गई। फिल्म प्रोडक्शन की तैयारी में है और

फैंस इसके लिए खास एक्साइटेड हैं।

फिल्म की शूटिंग 24 अगस्त को हैदराबाद में शुरू होने वाली है। फिल्म की फीमेल लीड को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है लेकिन मृणाल ठाकुर का नाम इसमें सामने आ रहा है। अगर ऐसा होता है पर्दे पर बहुत जल्द एक नई जोड़ी प्रभास और मृणाल ठाकुर को रोमांस करते देखा जाएगा। यह फिल्म स्वतंत्रता-पूर्व युग पर आधारित है। हाल ही के सिनेमा में इस अवधि को शायद ही कभी पर्दे पर दिखाया गया हो।

फैंस ने जाहिर की खुशी

पूजा सेरेमनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें प्रभास का लुक भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। एक फोटो में उन्हें निर्देशक प्रशांत नील के साथ दिखाया गया है जिसने लोगों का काफी ध्यान आकर्षित किया। प्रशंसकों ने तुरंत सोशल मीडिया पर अभिनेता के प्रति अपना प्यार जाहिर किया और उनकी लगातार बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए लिखा- "हर जगह मुस्कुराहट"। दूसरे ने लिखा- "तमिलनाडु से प्यार"।

यह भी पढ़ें: The Raja Saab: 'कल्कि' में एक्शन के बाद हॉरर-कॉमेडी से धमाल मचाएंगे Prabhas, 'राजा साब' का टीजर आउट

क्या होगी फिल्म की कहानी?

फौजी की कहानी सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित हो सकती है। रिपोर्टों से पता चलता है कि प्रभास इस फिल्म की यूनीक लव स्टोरी और इसके कैरेक्टर की वजह से इसकी ओर आकर्षित हुए। फिल्म की शूटिंग अगस्त के अंत में शुरू होने वाली है। फौजी कथित तौर पर स्वतंत्रता-पूर्व युग पर आधारित है, जिसमें प्रभास ब्रिटिश सेना में एक सैनिक की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म को माइथ्री मूवी मेकर्स प्रोड्यूस करेंगे जोकि साल 2025 के अंत तक रिलीज हो सकती है। फिल्म के लिए संगीत विशाल चन्द्रशेखर ने तैयार किया है, जिन्होंने कथित तौर पर तीन गाने पूरे कर लिए हैं।

यह भी पढ़ें: वायनाड के पीड़ितों के लिए आगे आए Prabhas, राजा साब स्टार ने दान किए 2 करोड़