Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prabhu Deva: दूसरी पत्नी हिमानी के साथ पहली बार नजर आए प्रभु देवा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Prabhu Deva And Himani Singh प्रभु देवा ने साल 2020 में हिमानी सिंह से शादी की थी । हिमानी एक डॉक्टर है । अब सोशल मीडिया पर इस कपल की एक फोटो भी सामने आई है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Fri, 28 Apr 2023 08:42 PM (IST)
Hero Image
Prabhu Deva, Himani Singh, Prabhu Deva second wife, Prabhu Deva And Himani Singh

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Prabhu Deva And Himani Singh: इंडिया के ‘माइकल जैक्सन’ यानी प्रभु देवा (Prabhu Deva)अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते है। साल 2020 में खबर सामने आई थी कि एक्टर ने हिमानी सिंह नाम की एक डॉक्टर शादी रचाई है। हालांकि, इस बारे में कभी कोरियोग्राफर ने आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया। वहीं अब सोशल मीडिया पर इस कपल की एक फोटो भी सामने आई है।

सामने आई प्रभु देवा और हिमानी की पहली तस्वीर

सोशल मीडिया पर हिमानी सिंह और प्रभु देवा की यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि ये जोड़ी तिरुपति बालाजी मंदिर के बाहर स्पॉट हुए थे। इस दौरान प्रभु देवा को अपनी पत्नी का हाथ थामे देखा गया। इस दौरान हिमानी के चेहरे पर मास्क नजर आ रहा है तो वहीं प्रभु का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है।

— Christopher Kanagaraj (@Chrissuccess) April 28, 2023

हिमानी ने पति के लिए बनाया था खास वीडियो

हाल ही में प्रभु देवा ने अपना 49वां जन्मदिन मनाया था। इस खास मौके पर हिमानी ने पति के लिए एक वीडियो बनाया था और इसमें उन्होंने कोरियोग्राफर की जमकर तारीफ की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह शादी के तीन सालों में बहुत खुश है और खुद को खुशकिस्मत मानती है कि उसके साथ शादी हुई और हमेशा उसके साथ रही।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhu Deva Fans (@prabhu_deva_fans)

क्लासिकल डांसर है प्रभु

प्रभु देवा भले ही अपने जैक्सननुमा डांस के लिए मशहूर हो लेकिन, असल में वे एक क्लासिकल डांसर हैं। अपने सफर के बारे में प्रभु देवा ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया था, 'मैं दरअसल एक क्लासिकल डांसर हूं। मैने भरतनाट्यम सीखा है अपने गुरुओं से, उसी दौरान माइकल जैक्सन की एल्बम थ्रिलर आई। मेरे ऊपर सबसे ज़्यादा असर माइकल जैक्सन का रहा है।'