Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prajakta Koli Engagement: एक्ट्रेस प्राजक्ता कोली ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग, देखें फोटो

Prajakta Koli Engagement बॉलीवुड एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्राजक्ता कोली ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वृषांक खनल के साथ सगाई कर ली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी अनाउंसमेंट की है। प्राजक्ता लंबे समय से वृषांक को डेट कर रही हैं। वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 17 Sep 2023 12:35 PM (IST)
Hero Image
Prajakta Koli ने बॉयफ्रेंड से की सगाई। Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Prajakta Koli Engagement With Boyfriend: जानी-मानी अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli) ने आखिरकार अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वृषांक खनल (Vrishank Khanal) के साथ सगाई कर ली है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई का एलान किया है।

यूट्यूब की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्राजक्ता कोली आज टॉप कंटेंट क्रिएटर में से एक हैं। साथ ही बॉलीवुड में भी धमाल मचा रही हैं। अब प्राजक्ता ने अपनी पर्सनल लाइफ में एक नई पारी शुरू कर दी है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली। 

यह भी पढ़ें- Thank You For Coming: पीपल्स चॉइस अवॉर्ड के लिए नामांकित हुई शहनाज की फिल्म, एकता कपूर ने कही बड़ी बात

प्राजक्ता कोली ने की सगाई

प्राजक्ता कोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने चाहने वालों को अपनी पर्सनल लाइफ से अपडेटेड रखती हैं। ऐसे में वह अपनी इंगेजमेंट की खुशी फैंस के साथ कैसे न शेयर करतीं। 17 सितंबर 2023 को एक्ट्रेस ने एक तस्वीर के साथ अपनी सगाई की अनाउंसमेंट की।  फोटो में प्राजक्ता अपने बॉयफ्रेंड से मंगेतर बने वृषांक खनल के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Prajakta Koli (@mostlysane)

प्राजक्ता के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कुराहट इस बात का सबूत है कि वह वृषांक के साथ अपनी सगाई से कितना खुश हैं। ब्लैक कलर में कपल एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में एक्ट्रेस अपनी डायमंड रिंग भी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "वृषांक खनल अब मेरे एक्स बॉयफ्रेंड हैं।"

अनिल कपूर ने रील बेटी को दिया आशीर्वाद

प्राजक्ता और वृषांक की सगाई के बाद हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर बधाइयों की बाढ़ आ गई है। सेलेब्स भी प्राजक्ता की सगाई से बहुत खुश हैं। वरुण धवन (Varun Dhawan) और सुनील शेट्टी ने हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया है। अनिल कपूर ने कमेंट में लिखा, 'बधाई हो। हमेशा जुग जुग जीयो।' गौहर खान से लेकर कुशा कपिला तक ने उन्हें बधाई दी है।

बता दें कि प्राजक्ता 13 साल से वृषांक को डेट कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं। प्राजक्ता को 'मिसमैच्ड' और 'जुग जुग जीयो' से पॉपुलैरिटी हासिल हुई है।

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra: शादी के लिए मुंबई से रवाना हुई 'होने वाली दुल्हन' परिणीति चोपड़ा! चेहरे पर दिखा ब्राइडल ग्लो