Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

द कश्मीर फाइल्स को प्रकाश राज ने कहा बकवास तो गुस्से से आगबबूला हुए विवेक अग्निहोत्री, बोले- ये अंधकार राज है

Vivek Agnihotri On prakash raj द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और साउथ सुपरस्टार प्रकाश राज के बीच फिर से जुबानी जंग छिड़ गई है। हाल में दोनों ने एक दूसरे को ट्विटर पर काफी अपशब्द रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 09 Feb 2023 01:35 PM (IST)
Hero Image
Prakash Raj called The Kashmir files nonsense, vivek agnihotri

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रकाश राज ने विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' को 'प्रोपेगैंडा फिल्म' बताने के बाद डायरेक्टर ने अभिनेता पर पलटवार किया है। बुधवार को, प्रकाश राज का एक वीडियो वायरल हुआ, जहां वो शाह रुख खान की लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर पठान के खिलाफ 'कट्टरपंथियों' के बायकॉट ट्रेंड फेल हो जाने पर अपनी राय शेयर कर रहे थे।

प्रकाश राज और विवेक अग्निहोत्री में छिड़ी जंग

विवेक अग्निहोत्री ने गुरुवार को प्रकाश राज पर पलटवार करते हुए उन्हें 'अंधकार राज' कहा था। अपने ट्विटर पर विवेक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'एक छोटी सी फिल्म... TheKashmirFiles ने UrbanNaxals की रातों की नींद इस कदर उड़ा दी है कि उनकी एक पीढ़ी एक साल बाद भी परेशान है, अपने दर्शकों को भौंकने वाला कुत्ता कह रही है। अंधकार राज, मैं भास्कर कैसे प्राप्त कर सकता हूं, वह/वह सब आपका है। हमेशा के लिए।"

एक-दूसरे को कहे अपशब्द

बुधवार को प्रकाश राज केरल में एक कार्यक्रम में गए जहां उन्होंने शाह रुख खान की फिल्म पठान की सफलता के साथ-साथ विवेक अग्निहोत्री द कश्मीर फाइल्स को लेकर भी काफी कुछ कहा। प्रकाश राज ने बोला- , 'द कश्मीर फाइल्स एक बकवास फिल्म है, लेकिन हम जानते हैं कि इसे किसने प्रोड्यूस किया है.. बेशर्म। अंतरराष्ट्रीय ज्यूरी उन पर थूकती है। निर्देशक अभी भी पूछ रहा है 'मुझे ऑस्कर क्यों नहीं मिल रहा है?'। उसे भास्कर भी नहीं मिलेगा। मैं आपको बता रहा हूं क्योंकि वहां एक संवेदनशील मीडिया है। यहां आप एक प्रोपेगैंडा फिल्म कर सकते हैं।"

नहीं हुई सलेक्ट

हाल ही में, अनुपम खेर ने आरआरआर को ऑस्कर में नॉमिनेशन हासिल करने के बारे में बात की बताया कि  द कश्मीर फाइल्स दौड़ में क्यों नहीं टिक पाई। एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस ने हाल में दावेदारों की लास्ट लिस्ट का खुलासा किया और इसमें आरआरआर का नाटू नाटू, बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी के तहत चुनौती देगा।

इन फिल्मों के मिली जगह

द कश्मीर फाइल्स, गंगूबाई काठियावाड़ी, और कांतारा को 93 वें अकादमी पुरस्कारों में नामांकन के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था, लेकिन वे नामांकन हासिल करने में असफल रहे। हालांकि, आरआरआर के अलावा, ऑल दैट ब्रीथ्स और द एलिफेंट व्हिस्परर्स ने 95वें अकादमी पुरस्कारों के लिए नामांकन हासिल किया।

ये भी पढ़ें

Pathaan Vs KGF 2: 'केजीएफ 2' का रिकॉर्ड तोड़ने में 'पठान' को लगे सिर्फ 16 दिन, बनी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म

Bigg Boss 16 Voting Trends: शिव-प्रियंका को पछाड़ ये कंटेस्टेंट निकला आगे, आखिरी वक्त पर वोट्स ने पलट दिया गेम