Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

किच्चा सुदीप के BJP से जुड़ने पर प्रकाश राज का हैरान करने वाला बयान, कुछ दिनों पहले इन खबरों को कहा था ‘फर्जी'

एक साल पहले किच्चा ने हिंदी भाषा के लिए कहा था कि वह हमारी राष्ट्रीय भाषा नहीं है। इस बात को लेकर किच्चा और अजय देवगन के बीच बहस छिड़ गई थी। अजय ने कहा था कि अपनी मातृभाषा की फिल्मों को हिंदी में डब करके क्यों रिलीज करते हैं?

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 06 Apr 2023 11:33 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Prakash Raj Kiccha Sudeep Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Prakash Raj On Kiccha Sudeep: कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप एक्टिंग के बाद अब राजनीति को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। किच्चा अब बीजेपी के स्टार प्रचारक होंगे किच्चा सुदीप ने बुधवार यानी 5 अप्रैल को घोषणा करते हुए कहा कि वे आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी यानी भाजपा के लिए प्रचार करेंगे। इस खबर ने मनोरंजन जगत से लेकर राजनीतिक जगत तक खलबली मचा दी है। हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया देता नजर आ रहा है।

किच्चा सुदीप के इस फैसले से आहत हुए प्रकाश राज  

किच्चा सुदीप के बीजेपी के कैंम्पेनिंग करने के फैसले पर प्रकाश राज का रिएक्शन हर किसी को हैरान कर रहा है। हाल ही में प्रकाश राज ने दावा किया था कि किच्चा सुदीप के भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देने की खबरें 'फर्जी' हैं। ऐसे में अब किच्चा सुदीप के भाजपा के कैंम्पेनिंग करने के फैसले से प्रकाश राज को बड़ा झटका लगा है। ऐसे में प्रकाश राज ने एक्टर के इस फैसले पर कहा, ‘किच्चा सुदीप के बयान से मैं शॉक्ड और आहत हूं।'

किच्चा को लेकर प्रकाश ने पहले ये किया था ट्वीट

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले प्रकाश राज ने किच्चा सुदीप को लेकर एक ट्वीट शेयर किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘मेरा दृढ़ विश्वास है कि यह कर्नाटक में बीजेपी को हराने के लिए कुछ लोगों द्वारा फैलाई गई एक फेक न्यूज है। किच्चा सुदीप इसका शिकार नहीं होंगे, क्योंकि वे बहुत समझदार नागरिक है।‘ ऐसे में किच्चा के बीजेपी कैंम्पेनिंग के फैसले उन्हें हैरान कर दिया है।  

हिंदी भाषा के लेकर अजय और किच्चा में छिड़ी थी बहस

पिछले साल अप्रैल में किच्चा सुदीप और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के बीच सोशल मीडिया पर हिंदी भाषा को लेकर जमकर बहस छिड़ गई थी। दरअसल, किच्चा सुदीप के एक इंटरव्यू का वीडियो सामने आया था, जिसमें किच्चा ने हिंदी भाषा के लिए कहा था कि वह हमारी राष्ट्रीय भाषा नहीं है। किच्चा के इस बयान पर अजय देवगन ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि हिंदी अगर हमारी राष्ट्रीय भाषा नहीं है तो आप अपनी मातृभाषा की फिल्मों को हिंदी में डब करके क्यों रिलीज करते हैं? हिंदी हमारी मातृभाषा और राष्ट्रभाषा थी, है और हमेशा रहेगी।'