Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pranitha Subhash Pregnancy: 31 की उम्र में दूसरी बार मां बनेगी एक्ट्रेस, बेबी बंप दिखा प्रेग्नेंसी का किया एलान

साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस Pranitha Subhash एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। बिजनेसमैन नितिन राजू से शादी करने के बाद वह दूसरे बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया पर प्रणिता ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी (Pranitha Subhash Pregnancy) का एलान किया है। इससे पहले उन्होंने साल 2022 में एक बेटी को जन्म दिया था जो अब 2 साल की हो गई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 25 Jul 2024 03:08 PM (IST)
Hero Image
मां बनने जा रही हैं एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मीजान जाफरी और परेश रावल की कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 से फैंस के दिलों को जीतने वालीं एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) को लेकर बड़ी खबर आ रही है। मूल रूप से साउथ सिनेमा से ताल्लुक रखने वालीं प्रणिता ने सोशल मीडिया पर दूसरी बार मां बनने की जानकारी दी है। 

प्रणिता सुभाष ने हाल ही में प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराया है और उसके साथ सेकेंड प्रेग्नेंसी (Pranitha Subhash Pregnant) का एलान किया है। इससे पहले उन्होंने 2022 में बेटी के रूप में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। 

फिर से मां बनेंगी प्रणिता सुभाष

साल 2021 में प्रणिता सुभाष ने मशहूर बिजनेसमैन नितिन राजू के साथ इंटीमेट वेडिंग की थी। इसके एक साल बाद उन्होंने बेटी को जन्म दिया, जोकि अब 2 साल की हो गई हैं। अब गुरुवार को प्रणिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर, दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। 

ये भी पढ़ें- Pranitha Subhash ने छुए पति के पैर, ट्रोल करने वालों को भी दिया करारा जवाब

एक्ट्रेस ने पोस्ट में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को शामिल किया है, जिसमें वह बेबी बंप दिखाती हुईं नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा- राउंड 2 और ये पेंट अब फिट नहीं आएगी। इस अंदाज में प्रणिता ने दूसरी बार मां बनने को लेकर फैंस को जानकारी दी है। उनके इस पोस्ट के सामने आने के बाद खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है और हर कोई उन्हें शुभकामनाएं दे रहा है। 

हालांकि, किस महीने में प्रणिता दूसरे बच्चे को जन्म देंगी, इस मामले में अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है। लेकिन 3 साल के भीतर दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर फिलहाल उनका नाम चर्चा में आ गया है। 

इन फिल्मों के लिए मशहूर हैं प्रणिता

साल 2010 में कन्नड़ फिल्म पोर्की से अपने एक्टिंग करियर का आगाज करने वाली प्रणिता सुभाष ने तमिल और तेलुगू भाषा की कई शानदार फिल्मों में काम किया है। इस दौरान उन्होंने पवन कल्याण, जूनियर एनटीआर और सिद्धार्थ जैसे कई कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा की है। एक्टिंग का हुनर उनमें किस कदर भरा हुआ है, उसका अंदाजा हंगामा 2 को देखकर लगाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- Udaipur Murder Case: साउथ स्टार प्रणिता सुभाष ने उदयपुर बर्बर हत्याकांड पर दी प्रतिक्रिया, तस्वीर शेयर कर पूछा- कोई सुन रहा है?