Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नूतन की पोती की इन तस्वीरों को देख उड़ जाएंगे तोते, बोल्डनेस से कई बड़ी एक्ट्रेसेस को चटा रही हैं धूल

Nutan Grand Daughter Pranutan Bahl Shares Stunning Photos बीते दौर की खूबसूरत अदाकारा नूतन ने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दी हैं। अब उनके नक्शेकदम पर चलते हुए उनकी पोती प्रनूतन बहल भी एक्टिंग में हाथ आजमा रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Fri, 02 Sep 2022 04:25 PM (IST)
Hero Image
Actress Pranutan Bahl shares stunning photos, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। वेटरन एक्ट्रेस नूतन ने बॉलीवुड की कई यादगार फिल्मों में काम किया है। इनमें मैं तुलसी तेरे आंगन की, सरस्वतीचंद्र, अनाड़ी, छलिया, सौदागर, सुजाता और बंदिनी जैसी कई फिल्में शामिल हैं। बॉलीवुड में शानदार करियर के बाद एक्ट्रेस ने नेवी कमांडर रजनीश बहल से शादी कर ली। नूतन की तरह ही उनके बेटे मोहनीश बहल भी एक्टर हैं और बॉलीवुड फिल्मों में नेगेटिव रोल करने के लिए जाने जाते हैं। मोहनीश बहल के बाद नूतन की तीसरी पीढ़ी भी एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने की कोशिश कर रही है। मोहनीश बहल की बेटी और नूतन की पोती प्रनूतन बहल देखने में बला की खूबसूरत हैं और बॉलीवुड में एंट्री भी कर चुकी हैं।

एक्टिंग के अलावा प्रनूतन बहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शुक्रवार को भी उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें प्रनूतन कहर ढहाती हुई नजर आ रही हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक ट्रांसपैरेंट ड्रेस में कमाल की लग रही हैं। बैकलेस और डीपनेक कट के साथ प्रनूतन अपना टोन्ड फीगर फ्लांट करने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस अलग-अलग कई सारे पोज दे रही हैं और हर एक तस्वीर में गॉर्जियस लग रही हैं। यहां देखें प्रनूतन बहल की तस्वीरें,

View this post on Instagram

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan)

सलमान खान के किया था लॉन्च

प्रनूतन बहल को बॉलीवुड में सलमान खान ने फिल्म नोटबुक से लॉन्च किया था। प्रनूतन के साथ जहीर इकबाल ने भी इस फिल्म से डेब्यू किया था और उनके आपोजिट नजर आए थे। जहीर इकबाल हाल ही में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजदीकियों को लेकर चर्चा में आए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan)

नोटबुक के अलावा प्रनूतन बहल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म हेलमेट में भी काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अपारशक्ति खुराना थे। फिल्मों के अलावा प्रनूतन कुछ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्मों के अलावा प्रनूतन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan)