Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki Vs Salaar वॉर पर प्रशांत नील ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'यह माहौल सिनेमा के लिए सही नहीं है'

Dunki Vs Salaar निर्देशक प्रशांत नील ने शाह रुख खान की फिल्म डंकी और प्रभास की सालार के क्लैश के बाद छिड़े फैंस वॉर पर चुप्पी तोड़ी है। प्रशांत ने फिल्म के वॉर को लेकर ही नहीं बल्कि शाह रुख और प्रभास के स्टारडम पर भी बात की है। उनका कहना है कि फैंस वॉर के बारे में जानने के बाद उन्हें काफी बुरा लगा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 31 Dec 2023 09:57 AM (IST)
Hero Image
प्रशांत नील ने डंकी वर्सेज सालार पर दिया बयान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Prashanth Neel On Dunki Vs Salaar War: दिसंबर 2023 में साल का सबसे बड़ा क्लैश हुआ। 21 दिसंबर को शाह रुख खान की फिल्म डंकी (Dunki) रिलीज हुई और 22 दिसंबर को प्रभास की सालार (Salaar) ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। फिल्म का क्लैश तो हुआ ही, साथ ही फैंस के बीच भी महायुद्ध छिड़ गया। अब डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने डंकी वर्सेज सालार फैंस वॉर पर रिएक्शन दिया है।

डंकी और सालार युद्ध पर बोले प्रशांत नील

प्रशांत नील ने एक हालिया इंटरव्यू में डंकी और सालार के रिलीज के बाद शाह रुख खान और प्रभास के फैंस के बीच छिड़े युद्ध पर बात की है। साथ ही सफाई दी कि उन्होंने जानबूझकर डंकी के साथ क्लैश नहीं किया। पिंकविला के साथ बातचीत में प्रशांत ने कहा- 

सिनेमा में यही होता है। आप अपने हीरो का समर्थन करते हैं और भावनाएं आप पर हावी हो जाती हैं। फैंस के लिए यह युद्ध हो सकता है, लेकिन हम किसी और के साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। हम दोनों सर्वाइव करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं ऐसी किसी चीज का हिस्सा बनने की वकालत नहीं करता।

यह भी पढ़ें- Salaar: प्रभास ने दोहराया 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' का इतिहास, 'सालार' के साथ 100 करोड़ क्लब के किंग बने एक्टर

शाह रुख और प्रभास को लेकर प्रशांत ने क्या बोला?

प्रशांत नील ने यह भी कहा कि फैंस वॉर के बारे में जानकर उन्हें बुरा लगा। बकौल प्रशांत- 

जो मैंने सुना, वो बहुत बुरा है और मैं वाकई चाहता हूं कि ऐसा कुछ न हो, क्योंकि दोनों भारतीय सिनेमा में बहुत बड़े सितारे हैं और वे उस सम्मान के हकदार हैं, जो उन्होंने सालों से कमाया है। यह पूरा माहौल सिनेमा के लिए भी सही नहीं है। आप इसे इग्रोर कर दीजिए, क्योंकि इसे कंट्रोल करने का कोई तरीका नहीं है। इसे जाने दीजिए। 

डंकी और सालार बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। एक तरफ एक्शन थ्रिलर सालार ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीब 329 करोड़ का कारोबार कर लिया है। वहीं, दूसरी ओर शाह रुख की डंकी के खाते में 176 करोड़ जमा हो गए हैं। 

यह भी पढ़ें- Salaar: प्रशांत नील ने Dunki संग सालार के क्लैश को बताया बेबुनियाद, कहा- 'यहां कोई क्रिकेट मैच नहीं चल रहा'