Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar 2: प्रशांत नील KGF 2 और 'सालार' के बाद नए धमाके के लिए तैयार, 'सालार 2' को लेकर कही ये बड़ी बात

Prashanth Neel On Salaar 2 सालार की सफलता से प्रशांत नील गदगद हैं। हालांकि उन्हें फिल्म से और अच्छा करने की उम्मीद थी। सालार को लेकर उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जहां प्रशांत नील ने सालार को लेकर कहा कि फिल्म की सक्सेस वो 100 प्रतिशत खुश नहीं है लेकिन इस बात की खुशी है कि उन्हें देवा का किरदार सही मिला।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Sat, 30 Dec 2023 06:29 PM (IST)
Hero Image
प्रशांत नील 'सालार' के बाद नए धमाके के लिए तैयार, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रशांत नील की फिल्म सालार बॉक्स ऑफिस छाई हई है। फिल्म का कलेक्शन हर बढ़ते दिन के साथ ऊपर जा रहा है। इस बीच अब डायरेक्टर ने सालार 2 को लेकर बड़ी बात कह दी है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

केजीएफ 2 के बाद प्रशांत नील ने सालार के साथ थिएटर्स में वापसी की और उनकी दोनों फिल्में हिट साबित हुई।

यह भी पढ़ें- Salaar Worldwide Box Office Day 8: बॉक्स ऑफिस पर 'सालार' का तांडव, आठ दिनों में 600 करोड़ के करीब पहुंचा बिजनेस

सालार से है उम्मीदें  

सालार की सफलता से प्रशांत नील गदगद हैं। हालांकि, उन्हें फिल्म से और अच्छा करने की उम्मीद थी। सालार को लेकर उन्होंने हाल ही में पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया, जहां सालार को लेकर डायरेक्टर ने कहा कि फिल्म की सक्सेस वो 100 प्रतिशत खुश नहीं है, लेकिन इस बात की खुशी है कि उन्हें 'देवा' का किरदार सही मिला। इस दौरान प्रशांत नील ने फिल्म के सीक्वल को लेकर भी बात की।

सालार 2 को लेकर कही ये बात

सालार: सीजफायर पार्ट- 1 के बाद मेकर्स ने सीक्वल की भी तैयारी कर ली है, जिसका नाम सालार: पार्ट 2 - शौर्यांग पर्व रखा गया। फिल्म के सीक्वल को लेकर प्रशांत नील ने कहा कि सालार का सीक्वल बड़ा और बेहतर होगा क्योंकि कहानी की मांग यही है।

प्रभास और प्रशांत नील की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो सालार के बाद प्रभास डायरेक्टर नाग अश्विन की कल्कि 2898 ए़डी में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास एनिमल के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की स्पिरिट भी है। वहीं, प्रशांत नील अब जूनियर एनटीआर के साथ काम करेंगे। उनकी फिल्मों की लिस्ट में सालार पार्ट 2 के अलावा केजीएफ: चैप्टर 3 शामिल है।

यह भी पढ़ें- Salaar: प्रशांत नील ने Dunki संग सालार के क्लैश को बताया बेबुनियाद, कहा- 'यहां कोई क्रिकेट मैच नहीं चल रहा'

सालार की स्टार कास्ट

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी सालार का प्रोडक्शन होम्बले फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। वहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर विजय किरागांदुर हैं। फिल्म में प्रभास ने लीड किरदार निभाया है। उनके अलावा सालार की स्टार कास्ट में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी, टीनू आनंद और जगपति बाबू भी शामिल हैं।