Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prateik Babbar ने सान्या सागर संग तलाक पर तोड़ी चुप्पी, शादी को बताया जल्दबाजी, कहा- 'मुझ पर फैमिली प्रेशर था'

Prateik Babbar प्रतीक बब्बर ने साल 2019 में फिल्म प्रोड्यूसर सान्या सागर से शादी की थी। वहीं 2020 में दोनों अलग हो गए और 2023 जनवरी में तलाक ले लिया था। अब एक्टर ने अपनी टूटी हुई शादी पर बात की है। डिवोर्स को लेकर प्रतीक बब्बर ने खूब चर्चा भी बटोरी लेकिन उन्होंने पत्नी से अलग होने का कारण कभी नहीं बताया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 15 Dec 2023 01:31 PM (IST)
Hero Image
प्रतीक बब्बर ने सान्या सागर संग तलाक पर तोड़ी चुप्पी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राज बब्बर और दिवंगत अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने अपने तलाक पर बात की है। एक्टर की शादी एक साल भी नहीं टिक पाई थी। डिवोर्स को लेकर प्रतीक बब्बर ने खूब चर्चा भी बटोरी, लेकिन उन्होंने पत्नी से अलग होने का कारण कभी नहीं बताया।

प्रतीक बब्बर ने साल 2019 में फिल्म प्रोड्यूसर सान्या सागर से शादी की थी। वहीं, 2020 में दोनों अलग हो गए और 2023 जनवरी में तलाक ले लिया। अब एक्टर ने अपनी टूटी हुई शादी पर बात की है।

यह भी पढ़ें- Prateik Babbar और Priya Banerjee के रिश्ते को पूरे हुए तीन साल, कपल ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

प्रतीक पर था प्रेशर

प्रतीक बब्बर ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि तलाक के बाद वो पूरी तरह टूट गए थे। प्रतीक बब्बर ने अपनी हालिया पार्टनर प्रिया बनर्जी को लेकर भी बात की। एक्टर ने कहा कि उनकी पहली शादी जल्दबाजी में हुई थी, उन पर फैमिली प्रेशर था, 32 तक शादी और 35 तक उन्हें बच्चे करने थे।

शादी को बताया जल्दबाजी

प्रतीक बब्बर ने सान्या सागर संग शादी को लेकर कहा, "हम प्यार में थे। इसलिए हमने शादी की। मैं उस रिश्ते को पूरा सम्मान देना चाहता था, जिसका वो हकदार था। हम दो अलग-अलग लोग थे। हमारे पास एक-दूसरे को समझने का समय नहीं था। मुझे लगता है कि शादी या किसी सॉलिड एक्शन से पहले एक-दूसरे के बारे में जानना बेहद जरूरी है। ये शादी जल्दबाजी में की गई थी। कुछ फैमिली प्रेशर था। मैं 32 साल का था, और मैं 35 साल तक बच्चे पैदा करना चाहता था।"

View this post on Instagram

A post shared by prateik patil babbar (@_prat)

शादी में धोखा महसूस हुआ

तलाक के लेकर बात करते हुए प्रतीक बब्बर ने कहा, "ये दिल तोड़ने वाला था। इसके बाद मैं लंबे समय तक बिखरी हुई जिंदगी जी रहा था। मैंने सभी गलत कारणों से शादी की। हमने सोचा कि हम अपने रास्ते में प्यार और कम्पैटिबिलिटी का पता लगा लेंगे, लेकिन ये इस तरह काम नहीं करता है। आपको पहले सब कुछ पता लगाना होगा। इमोशनल फ्रसट्रेशन कारण गलत चीजें चुनी और गलत फैसला किया। मुझे अपनी शादी में धोखा महसूस हुआ, लेकिन अगर ये शादी फेल नहीं होती, तो मैं उस लड़की से नहीं मिल पाता, जो आज मेरी जिंदगी में शामिल है।"

यह भी पढ़ें- Prateik Babbar And Priya: गर्लफ्रेंड प्रिया संग एयरपोर्ट पर नजर आए प्रतीक बब्बर, मीडिया के सामने की ऐसी हरकत