Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने राधिका-अनंत की प्री-वेडिंग में किया धमाकेदार डांस, पति रणवीर संग जमाया रंग

Anant Ambani और Radhika Merchant के प्री वेडिंग फंक्शन का कल दूसरा दिन था। इस खास मौके पर बॉलीवुड सितारों ने अपनी डांस परफॉर्मेंस से महफिल में चार-चांद लगा दिया। यहां तक कि Deepika Padukone भी प्रेग्नेंसी में पति के साथ थिरकने से खुद को रोक नहीं पायीं। अभिनेत्री ने रणवीर सिंह के साथ डांस फ्लोर पर हुक स्टेप से आग लगा दी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 03 Mar 2024 07:51 AM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण ने पति के साथ अनंत अंबानी के फंक्शन में किया डांस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Radhika Merchant and Anant Ambani Pre Wedding: बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही मां बनने वाली हैं। अभिनेत्री ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने से पहले अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं। BAFTA अवॉर्ड्स के दौरान दीपिका की प्रेग्नेंसी के कयास लगने शुरू हो गए थे। इसके तुरंत बाद अभिनेत्री और उनके पति रणवीर ने सोशल मीडिया पर घोषणा कर दी थी कि वे माता-पिता बनने जा रहे हैं।

राधिका-अनंत की प्री-वेडिंग में थिरकीं दीपिका पादुकोण

'मॉम टू बी' दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने पति रणवीर सिंह के साथ राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर में हैं। पहले दिन अभिनेत्री ने रिहाना का कॉन्सर्ट एन्जॉय किया था और ब्लैक ड्रेस में कहर बरपाया था। दूसरे दिन भी दीपिका ने अपना चार्म बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ स्टेज पर पति की फिल्म दिल धड़कने दो के गल्लां गूडियां गाने पर शानदार डांस परफॉर्मेंस किया। दीपिका ने अपने पति रणवीर के साथ डांस फ्लोर पर आग लगा दी। उन्होंने गाने का एक-एक सिग्नेचर स्टेप्स फॉलो किया और दमदार अंदाज में परफॉर्म किया। सोशल मीडिया पर होने वाले माता-पिता का वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- जामनगर में प्रेग्नेंट Deepika Padukone को भीड़ ने घेरा, Ranveer Singh ने लेडी लव को ऐसे किया प्रोटेक्ट

दीपिका-रणवीर का लुक

होने वाले मम्मी-पापा दीपिका और रणवीर ने राधिका और अनंत की प्री-वेडिंग पार्टी में रॉयल लुक से सभी का ध्यान खींच लिया। दीपिका ने ग्रैंड पार्टी के लिए ब्लैक बॉर्डर वाला गोल्डन एम्बेलिश्ड लहंगा पहना था, जिसे अभिनेत्री ने सिंपल गोल्डन फुल स्लीव्स चोली और दुपट्टे के साथ स्टाइल किया। हैवी चोकर और झुमकों ने उनके लुक को रॉयल बनाया।

Ranveer Deepika

स्मोकी आईज, न्यूड लिप्स और मिनिमल मेकअप के साथ स्लीक हेयर बन में दीपिका गजब ढहा रही थीं। बात करें रणवीर सिंह की तो वह ब्लैक आउटफिट में नजर आए। अभिनेता के जैकेट स्टाइल कुर्ता में ब्लू प्रिंट था। ब्राउन चश्मे में वह डैपर लग रहे थे।

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone ने बेडरूम फोटो शेयर कर बढ़ाई फैंस की धड़कनें, फ्री टाइम में कुछ ऐसी है एक्ट्रेस की लाइफस्टाइल