Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ileana D'Cruz ने बिकिनी में एन्जॉय किया पूल डे, बेबी बंप छुपाकर फ्लॉन्ट किया 'मॉम टू बी' ग्लो

Ileana DCruz Photos जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली इलियाना डिक्रूज ने सोशल मीडिया पर बिकिनी पहने फोटो शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस को पूल डे एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है। देखिए एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 12 Jun 2023 02:23 PM (IST)
Hero Image
Pregnant Ileana DCruz enjoyed pool day in bikini- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ileana D'Cruz Bikini Photos: 'रुस्तम', 'मैं तेरा हीरो' और 'बर्फी' जैसी फिल्मों में अपनी अदायगी दिखा चुकीं इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) इन दिनों फिल्मों से ब्रेक पर हैं, क्योंकि वह जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। सोशल मीडिया पर इलियाना फैंस के साथ अपनी डेली लाइफ के हर अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने बिकिनी में अपनी फोटो शेयर की है।

इलियाना डिक्रूज का हॉट पूल डे

36 साल की इलियाना डिक्रूज ने प्रेग्नेंसी में पूल डे एन्जॉय किया। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस को पूल के किनारे सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। येलो बिकिनी में कहर ढा रहीं इलियाना ने अपने बेबी बंप को कलरफुल दुपट्टे से छुपा रखा है। गॉगल्स लगाए और चेहरे को धूप से बचाते हुए इलियाना ने सेल्फी ली और अपने प्रेग्नेंसी ग्लो को फ्लॉन्ट किया। सिजलिंग फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'पूल डे।'

Photo-Instagram

कौन हैं इलियाना डिक्रूज के बॉयफ्रेंड?

जब से इलियाना डिक्रूज ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी, सभी उनके बच्चे के पिता के बारे में जानने के लिए बेताब थे। हाल ही में, एक्ट्रेस ने आखिरकार अपने होने वाले बच्चे के पिता के साथ पहली तस्वीर शेयर की थी और उनकी तारीफों के पुल बांधे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

ब्लैक एंड व्हाइट ब्लर फोटो में इलियाना अपने बॉयफ्रेंड के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड का चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा है। तस्वीर के साथ एक लंबे-चौड़े नोट में इलियाना ने अपनी कठिन प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में बताया था और कहा था कि इस फेज में उनके बॉयफ्रेंड चट्टान की तरह उनके साथ खड़े रहे। इलियाना ने लिखा था-

"जिस दिन मैं खुद पर दया करना भूल जाती हूं, यह प्यारा आदमी मेरी चट्टान की तरह मेरे साथ रहता है। जब उन्हें लगता है कि मैं टूट रही हूं तो वह मुझे पकड़ लेते है और मेरे आंसू पोछ देते हैं। मुझे हंसाने के लिए भद्दे चुटकुले सुनाते हैं। या मुझे हग कर लेते हैं, जब उन्हें लगता है कि मुझे बस उस मोमेंट में वही चाहिए।"

फिलहाल, अभी इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड का नाम नहीं बताया है और ना ही चेहरा दिखाया है, लेकिन खबर है कि वह कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के भाई सेबेस्टियन को डेट कर रही हैं।