Move to Jagran APP

Preity Zinta Christmas: बच्चों के साथ प्रीति जिंटा ने विदेश में यूं मनाया क्रिसमस, शेयर किया खूबसूरत वीडियो

Preity Zinta Christmas Video प्रीति जिंटा ने भी हर साल की तरह अपनी फैमिली के साथ अमेरिका में क्रिसमस का जश्न मनाया। इसकी एक झलक अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। पिछले दो साल से एक्ट्रेस का ये जश्न काफी अलग रहा। दो सालों से अदाकारा अपने दोनों बच्चों के साथ क्रिसमस का त्योहार सेलिब्रेट कर रही है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 26 Dec 2023 02:17 PM (IST)
Hero Image
प्रीति जिंटा का क्रिसमस सेलिब्रेशन (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Preity Zinta Christmas Video: 25 दिसंबर को दुनिया भर में क्रिसमस का त्योहार मनाया गया। इस मौके पर फिल्मी सितारों के बीच काफी धूम देखने को मिली। हर साल की तरह बॉलीवुड के कपूर परिवार में शानदार क्रिसमस लंच का आयोजन हुआ।

तो वहीं, दूसरी तरह प्रीति जिंटा ने भी हर साल की तरह अपनी फैमिली के साथ अमेरिका में क्रिसमस का जश्न मनाया। इसकी एक झलक अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है।

यह भी पढ़ें- Christmas 2023: Esha Deol ने हेमा मालिनी-धर्मेंद्र संग मनाया क्रिसमस, Bobby Deol ने दिया ऐसा रिएक्शन

प्रीति जिंटा क्रिसमस सेलिब्रेशन

प्रीति जिंटा ने जब से बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी की है तब से एक्ट्रेस हर साल अमेरिका में क्रिसमस सेलिब्रेशन करती हैं। हालांकि, पिछले दो साल से एक्ट्रेस का ये जश्न काफी अलग रहा। दो सालों से अदाकारा अपने दोनों बच्चों के साथ क्रिसमस का त्योहार सेलिब्रेट कर रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक्ट्रेस सेलिब्रेशन का एक खूबसूरत वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसकी शुरुआत उनकी बेटी के भागने से होती है। इसके आलावा एक्ट्रेस ने घर की क्रिसमस डेकोरेशन की भी झलक दिखाया है और कैप्शन में लिखा, मेरी और मेरी ओर से आपको और आपके लिए मेरी क्रिसमस।

शादी के बाद अमेरिका शिफ्ट हुई एक्ट्रेस

बता दें, प्रीति जिंटा ने साल 2016 में बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी रचाई थी। शादी के बाद एक्ट्रेस अमेरिका के लॉस एंजेलिस शिफ्ट हो चुकी है। साल 2021 में प्रीति और गुडइनफ ने सरोगेसी के जरिये अपने जुड़वां बच्चों जय और जिया का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें- Preity Zinta New Home: प्रीति जिंटा ने बांद्रा में खरीदा करोड़ों का घर, क्या मुंबई शिफ्ट हो रही हैं एक्ट्रेस?

हालांकि, अक्सर वो इंडिया आती-जाती रहती हैं। फिल्मी करियर की बात करे तो प्रीति ने साल 1998 में डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म 'दिल से' से डेब्यू किया था। एक्ट्रेस ने पर्दे पर कई सुपरहिट फिल्में दी है। इसके बाद प्रीति जिंटा को 2018 में भी एक्शन-कॉमेडी जॉनर की फिल्म 'भैयाजी-सुपरहिट' में देखा गया था।