Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karwa Chauth 2022: प्रीति जिंटा ने पति के साथ लॉस एंजेलिस में मनाया करवा चौथ, लोगों को याद आई वीर-जारा

Karwa Chauth 2022 13 अक्टूबर को देशभर में धूमधाम से करवा चौथ का फेस्टिवल मनाया गया। बॉलीवुड सितारों ने भी धूमधाम से करवा चौथ मनाया। प्रियंका चोपड़ा के बाद अब विदेश में इस त्यौहार को सेलिब्रेट कर रहीं प्रीति जिंटा की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Fri, 14 Oct 2022 02:32 PM (IST)
Hero Image
preity zinta celebrates karwa chauth 2022 with Goodenough in los angeles. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Preity Zinta Celebrates Karwa Chauth 2022:  13 अक्टूबर को धूमधाम से पूरे देशभर में करवा चौथ का त्यौहार मनाया गया । बॉलीवुड और टीवी सितारों ने भी करवा चौथ बहुत ही धूमधाम से मनाया । इंडिया में सिर्फ एक्ट्रेसेज ने ही नहीं, बल्कि विदेश में रहने वाली प्रीति जिंटा और प्रियंका चोपड़ा सहित एक्ट्रेसेज ने भी इंडियन परंपरा को कायम रखते हुए अपने पतियों के लिए व्रत रखा और चांद देखकर व्रत खोला । प्रीति जिंटा की भी पति गुड इनफ के साथ करवा चौथ मनाते हुए इंटरनेट पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं । इन फोटोज में एक्ट्रेस का लुक देखने के बाद आप उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे ।

लाल जोड़े में प्रीति जिंटा का दिखा खूबसूरत अंदाज

प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक फोटो सीरीज शेयर की है । पहली फोटो में जहां एक्ट्रेस हाथ में पूजा की थाली लिए, सिर पर लाल चुनरी ओढ़े हुए बड़ी ही बेसब्री के साथ चांद का इंतजार कर रही हैं, तो वही अन्य तस्वीर में वह छलनी में से अपने पति गुड इनफ को निहारती हुईं और उनके हाथ से पानी पीती हुई नजर आ रही हैं । अन्य एक फोटो में गुड बड़े ही प्यार से अपनी पत्नी प्रीति के गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं । प्रीति जिंटा ने करवा चौथ के खास अवसर पर येलो लहंगे के साथ लाल चोली और रेड और गोल्डन दुपट्टा लिया, जिसके साथ उन्होंने हाथों में बैंगल और माथे पर मांग टीका लगाया । इस परफेक्ट आउटफिट के साथ जिन्होंने एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगाए, वह थी उनकी स्माइल ।


प्रीति जिंटा की तस्वीरों पर फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

वीर-जारा एक्ट्रेस की ये तस्वीरें धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं । इन सभी तस्वीरों में प्रीति की प्यारी सी मुस्कुराहट और उनकी खूबसूरत तस्वीरों की तारीफ करते हुए फैन नहीं थक रहे हैं । एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं अपना इंस्टाग्राम पेज स्क्रॉल नहीं कर पा रहा हूं, मैं इसी पोस्ट पर अटक गया हूं । आई लव यू मैम' । दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये तस्वीर मुझे फिल्म वीर-जारा की याद दिला रही हैं । अन्य यूजर ने लिखा, माशाअल्लाह आप बेहद ही खूबसूरत हैं ' । प्रीति जिंटा और गुड इनफ की शादी 29 फरवरी 2016 में हुई थी । कुछ सालों पहले ही सरोगेसी की मदद से प्रीति और उनके पति ने अपने जुड़वां बच्चों का स्वागत किया ।

यह भी पढ़ें: Preity Zinta स्विमसूट पहन क्रूज पर पति संग मस्ती करती आईं नजर, रोमांटिक वीडियो हो रहा है वायरल

यह भी पढ़ें: करण जौहर की पार्टी में जूही चावला की हुई रवीना टंडन, काजोल, तब्बू और प्रीति जिंटा से मुलाकात, पुराने दोस्तों को साथ देख फैंस को याद आया 90 का दशक