Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Preity Zinta के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, ससुर के निधन से सदमे में एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के ऊपर दुखों पहाड़ टूट पड़ा है। उनके ससुर का निधन हो गया है। अपने दुख को जाहिर करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भावुक कर देने वाला नोट लिखा है। इस नोट में उन्होंने लिखा है कि आपकी दयालुता और समझदारी को याद करुंगी। इस पोस्ट पर कई अन्य सेलेब्रेटी और यूजर उन्हें सांत्वना देते नजर आ रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sun, 27 Aug 2023 10:39 AM (IST)
Hero Image
प्रीति जिंटा के ससुर का निधन। (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। उनके ससुर जॉन स्विंडल का निधन हो गया है। इस बारे में एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भावुक कर देने वाला इमोशनल नोट लिखकर जानकारी दी है। ऐसे में एक्ट्रेस और उनका पूरा परिवार इस समय सदमे में है।

इंस्टाग्राम पर ससुर के साथ शेयर की तस्वीर

प्रीति जिंटा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों और ससुराल वालों के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने ससुर जॉन स्विंडल के साथ एक तस्वीर शेयर की और बताया कि वो अब नहीं रहे। इस तस्वीर में, प्रीति अपने ससुर का हाथ पकड़े लाल जोड़े में खड़ी दिखाई दे रही हैं। वहीं, उनके ससुर जॉन ग्रे सूट पहने खड़े हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

निधन पर लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट

इस तस्वीर के साथ प्रीति ने एक भावुक कर देने वाला नोट भी लिखा है। प्रीति ने लिखा है कि

'प्रिय जॉन, मैं आपकी दयालुता और सबसे बढ़कर आपकी समझदारी को याद करने वाली हूं। मुझे आपके साथ में शूटिंग पर जाना, आपका पसंदीदा इंडियन खाना पकाना और सूरज की रोशनी में बैठकर हर विषय पर बातचीत करना पसंद था। मेरे और मेरे परिवार के लिए अपना घर और दिल खोलने के लिए आपका धन्यवाद। आपके बिना घर पहले जैसा नहीं रहेगा। आपकी आत्मा को शांति मिले। ओम शांति।'

जुड़वा बच्चों की मां है प्रीति

प्रीति लंबे समय से विदेश में रह रही हैं। हालांकि, अक्सर वो इंडिया आती-जाती रहती हैं। साल 2021 में प्रीति और जीन सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने।

90 के दशक में रखा बॉलीवुड में कदम

प्रीति अपनी एक अलग पहचान बना चुकी प्रीति जिंटा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। 90 के दशक में स्टार बनने के लिए एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की गलियों में अपना कदम रखा। बॉलीवुड में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1998 में 'दिल से' से की और दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। इसके बाद प्रीति ने कई हिट फिल्में की और अपनी एक पहचान बनाई।

साल 2008 में एक्ट्रेस ने कनाडाई फिल्म 'हेवन ऑन अर्थ' में काम किया और फिर फिल्मों से दो साल का ब्रेक ले लिया। इसके बाद साल 2013 में एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'इश्क इन पेरिस' के साथ फिर से बॉलीवुड में वापसी की। प्रीति न सिर्फ एक एक्ट्रेस हैं, बल्कि वो निर्माता, राइटर और किंग्स 11 पंजाब  क्रिकेट टीम की मालकिन भी हैं। प्रीति ने साल 2016 में लॉस एंजिल्स में जीन गुडइनफ से शादी की।