Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शिमला में कुदरत के कहर पर छलका प्रीति जिंटा का दर्द, पोस्ट शेयर कर कही ये बड़ी बात

Preity Zinta On Shimla Disaster मौजूदा समय में हिमाचल प्रदेश और वहां राजधानी शिमला में कुदरत ने व्यापक कहर बरपाया है। बीतों दिनों से शिमला में भारी बारिश के कारण भूस्खलन से भारी तबाही मची है जिसकी वजह से सूबे के लोगों को जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। अब इस मामले पर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन शेयर करते किया है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 19 Aug 2023 01:43 PM (IST)
Hero Image
शिमला की ताबाही पर प्रीति जिंटा ने कही ये बात (Photo Credit-social media)

 नई दिल्ली जेएनएन: कुदरत जब कहर बरपाती है तो उसके पीछे सिर्फ ताबाही और बर्बादी का मंजर बाकी रह जाता है। कुछ ऐसा ही हाल हिमाचल प्रदेश राज्य का है , जहां बीतों दिनों से प्रकृति रौद्र रूप अपनाए हुए हैं।

इन दिनों हिमाचल की राजधानी शिमला में भारी बारिश के चलते भूस्खलन देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह से काफी तबाही मची है। अब इस मामले को लेकर 'कोई मिल गया' एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपना दुख जाहिर किया है और लोगों के लिए प्रार्थना मांगते हुए बड़ी बात कही है।

शिमला की तबाही पर प्रीति ने कही ये बात

मौजूदा समय में पहाड़ों की खूबसूरत वादियां खौफनाक मंजर में तब्दील हो चुकी है, भारी बारिश की वजह से वहां के लोगों का जीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है। इस मामले को लेकर प्रीति जिंटा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में शिमला में मचे कुदरत के कहर के दृश्य देखने को मिलेंगे, जो आपको हिला के रख देंगे। इस वीडियो के साथ प्रीति ने लिखा है कि- ''हिमाचल प्रदेश के हालिया दृश्यों को देखने के बाद ये पता लगता है कि वह बिल्कुल तबाह हो गया है। लगातार बारिश के कारण बड़े पैमाने पर भूस्खलन से लोगों की जान, उनके घरों और सार्वजनिक बुनियादी ढ़ांचों के नष्ट होने से दिल काफी दुखी हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

मेरा दिल और प्रार्थनाएं सभी प्रभावित लोगों और उनके परिवारों के साथ हैं। भगवान उनकी रक्षा करें, इस कठिन समय में जब प्रकृति ने मेरे खूबसूरत पहाड़ी राज्य पर अपना प्रकोप फैलाया है।'' मालूम को प्रीति जिंटा का होम टाउन शिमला ही है।

इन फिल्मों के लिए मशहूर हैं प्रीति जिंटा

साल 1998 में आई मणिरत्नम की फिल्म 'दिल से...' प्रीति जिंटा ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया। इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल एक्टिंग डेब्यू अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद 25 साल के फिल्मी करियर में प्रीति ने 'शोल्जर, हर दिल जो प्यार करेगा, दिल चाहता है, वीर जारा, कल हो न हो, कोई मिल गया और लक्ष्य' जैसी कई फिल्में की हैं।