Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Preity Zinta स्विमसूट पहन क्रूज पर पति संग मस्ती करती आईं नजर, रोमांटिक वीडियो हो रहा है वायरल

प्रीति जिंटा भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी रोजमर्रा से जुड़ी जिंदगी की अपडेट वह अपने फैन्स को देती रहती हैं। प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ बीते साल ही सरोगेसी की मदद से माता-पिता बने है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Fri, 16 Sep 2022 03:52 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Preity Zinta Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। 90 के दशक में प्रीति न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए बल्कि खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रही हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इन दिनों भले ही प्रीति ने एक्टिंग से दूरी बना ली है, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ अपनी हाॅट तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर उन्हें सरप्राइज देती हैं। यही नहीं प्रीति अक्सर लाइव आकर फैंस को अपने गार्डन की भी झलक दिखाती हैं। इसी बीच अब प्रीति ने पति जीन गुडइनफ के साथ अपनी एक पोस्ट की है, जिसमें दोनों बेहद ही रोमांटिक होते दिखे। इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

पति संग रोमांटिक हुईं प्रीति

प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति जीन गुडइनफ संग अपनी खास वीडियो शेयर किया है। इस तस्वीर में प्रीति पति संग स्विमसूट पहने क्रूज पर बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका अंदाज बस देखने लायक था। स्विमसूट के साथ प्रीति ने हैट और काला चश्मा लगाया है, जो उन पर काफी सूट कर रहा है। वहीं उनके पति शर्टलेस दिख रहे हैं। दोनों को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश हैं। कमेंट कर यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं।

समंदर में पति संग की थी मस्ती

बता दें कि प्रीति जिंटा ने हाल ही में पति संग कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में वो पति संग समंदर में मस्ती करती दिख रह हैं। इस दौरान प्रीति ब्लैक कलर की बिकिनी में हैं। कभी उनके पति उन्हें अपनी गोद में उठाकर पोज दे रहे हैं तो कभी वो ढलते हुए सूरज के साथ। हमेशा की तरह ही उनकी इन तस्वीरों को भी यूजर्स ने काफी पसंद किया था। इस पर कमेंट कर फैंस उनकी तारीफ करते नजर आए।