Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Preity Zinta: प्रीति जिंटा ने बाल दिवस पर अपने जुड़वां बच्चों की तस्वीर की शेयर, एकटक देखते ही रह गए फैंस

Preity Zinta बॉलीवुड की बबली गर्ल प्रीति जिंटा भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वह लगातार अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ट्विन्स के साथ एक बेहद ही खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 14 Nov 2022 05:41 PM (IST)
Hero Image
Preity Zinta shares a beautiful photo with twins on children day. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 14 नवंबर को बाल दिवस के मौके पर हर कोई अपनी बचपन की यादें ताजा कर रहा है। कई सितारों ने अपनी चाइल्डहुड की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की। पूजा हेगड़े से लेकर वरुण शर्मा और काजोल हर किसी ने अपना बचपन याद किया। बाल दिवस के खास मौके पर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी अपने ट्विन्स बच्चों जिया और जय की बेहद ही प्यारी सी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। वीर-जारा एक्ट्रेस के बच्चों की इस खूबसूरत तस्वीर को देखने के बाद फैंस भी उन पर से अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं और जमकर एक्ट्रेस तारीफ कर रहे हैं।

अपने दोनों बच्चों को गोद में लिए प्रीति ने लुटाया खूब प्यार

प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस भले ही अपने पति जीन गुडइनफ के साथ लॉस एंजेलिस में रहती हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। हाल ही में प्रीति ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद दिल छू लेने वाली तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो में उन्होंने अपने दोनों बच्चों को गोद में उठाया हुआ है और वह कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए प्रीति ने कैप्शन में लिखा, 'वह शायद हमेशा शुद्ध और प्योर न समझ पाते हों, अपने डायपर से भले ही चादर गंदी कर देते हों। लेकिन उन्हें गले लगाने और उनकी प्यारी से मुस्कान के साथ माता-पिता होने का आनंद ही अलग है। आप सभी को चिल्ड्रन्स डे की हार्दिक शुभकामनाएं। उम्मीद करती हूं कि आप अपने अन्दर के बच्चे को हमेशा जिंदा रखेंगे'।

फैंस ने प्रीति की तस्वीरों पर लुटाया जमकर प्यार

प्रीति जिंटा द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप दुनिया की सबसे अच्छी मां हैं। ये दोनों लिटिल एंजल आपको अपनी मां के रूप में पाकर निश्चित रूप से बहुत प्राउड फील करेंगे। काश में भी आप तीनों एंजल को हग कर सकती'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'माशाल्लाह, भगवान आप पर और आपके बच्चों पर कृपा बनाए रखे'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ये होती है असली खुशी'।

साल 2016 में शादी के बंधन में बंधी थीं प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा ने साल 2016 में फाइनेंशियल एनालिस्ट जीन गुडइनफ से शादी की थी, जिसके बाद इन दोनों ने साल 2021 में अपने ट्विन्स बेबी का स्वागत किया। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बच्चों का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की।

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2022: प्रीति जिंटा ने पति के साथ लॉस एंजेलिस में मनाया करवा चौथ, लोगों को याद आई वीर-जारा

यह भी पढ़ें: IND Vs SA: अर्शदीप सिंह की शानदार गेंदबाजी देखकर प्रीति जिंटा भी हुई खुश, इस अंदाज में की तारीफ