Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Preity Zinta Video: जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में झूमी प्रियंका चोपड़ा, प्रीति जिंटा ने दिखाई झलक

Preity Zinta Video प्रीति जिंटा फिलहाल फिल्मों से काफी दूर हैं लेकिन हाल ही में वो विदेश में रह रही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ जोनस ब्रदर्स के म्यूजिक कॉन्सर्ट में मस्ती करते हुए दिखाई दीं। इस मस्ती का वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने पीसी का आभार भी जताया है। यहां देखें वीडियो।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 11 Sep 2023 03:31 PM (IST)
Hero Image
Preity Zinta and Priyanka Chopra Video (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Preity Zinta Video: बॉलीवुड की दो खूबसूरत अदाकारा प्रीति जिंटा और प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक्टिंग से लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। दोनों ही एक्ट्रेस अपने समय की बेहतरीन हीरोइनों में से एक रही हैं। हाल ही में इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक्ट्रेस जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं।

प्रीति जिंटा ने शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो को देखने से ही पता चल रहा है कि वो किसी म्यूजिक इवेंट में पहुंची हुई हैं। सबसे पहले वो अपने फोन का कैमरा ऑन करके उस म्यूजिकल नाइट वाली जगह की कुछ झलक दिखाती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि इवेंट वाली जगह लोगों से खचाखच भरी हुई है।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने शेयर की बेटी मालती की तस्वीर, क्यूट तरीके से मां की मदद करते आई नजर

इसके बाद वो अपना कैमरा स्टेज की तरफ करती हैं, जहां जोनस ब्रदर्स लाइव परफॉर्म करते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रीति भी उनके इस शो का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही हैं। उनकी इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा भी उनके साथ मस्ती करती हुई नजर आईं।

प्रीति ने जताया प्रियंका का आभार

वीडियो शेयर करते हुए प्रीति ने एक नोट भी लिखा। इसमें उन्होंने लिखा

'क्या मजेदार रात है और जोनस ब्रदर्स के म्यूजिक से परिचित होने का क्या मजेदार तरीका है। इतनी अद्भुत मेजबान होने के लिए प्रियंका चोपड़ा को बहुत-बहुत धन्यवाद। निक जोनस तुम लोगों ने कल रात मार डाला। यह एक बेहतरीन परफॉर्मेंस था। बाकी टूर के लिए शुभकामनाएं। कल रात मैं आपकी ऑफिशियल तौर पर फैन बन गई'।

बता दें कि दोनों एक्ट्रेस लंबे समय से शादी के बाद विदेश में ही रहती हैं। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा ने प्रीति जिंटा को अपने पति और उनके भाइयों के म्यूजिक कॉन्सर्ट में आमंत्रित किया था।

इन दोनों एक्ट्रेस ने एक साथ फिल्म 'द हीरो' में काम किया था। दोनों ही काफी अच्छी दोस्त हैं। प्रीति अभी फिल्मों से दूर हैं। वहीं, प्रियंका के वर्क की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही हॉलीवुड प्रोजेक्ट Heads Of State में दिखाई देने वाली हैं। इससे पहले उन्होंने हाल ही में एक्शन थ्रिलर सीरीज सिटाडेल में रिचर्ड मैडेन के साथ काम किया था।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra: फैशन शो में शीर ड्रेस पहन प्रियंका चोपड़ा ने बटोरी लाइमलाइट, 'देसी गर्ल' की तस्वीरें वायरल