Move to Jagran APP

Lahore 1947: सनी देओल संग शूटिंग शुरू करने से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंची प्रीति जिंटा, शेयर की वीडियो

Preity Zinta Visit Temple प्रीति जिंटा और सनी देओल की जोड़ी जब भी स्क्रीन पर आई है तो उन्होंने मैजिक ही किया है। अब कई सालों के बाद एक बार फिर से ये जोड़ी राजकुमार संतोषी की फिल्म में नजर आने वाली है। हालांकि अपनी आगामी फिल्म लाहौर 1947 की शूटिंग शुरू करने से पहले प्रीति जिंटा ने गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 14 Feb 2024 04:31 PM (IST)
Hero Image
सनी देओल संग शूटिंग शुरू करने से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंची प्रीति जिंटा / Photo- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सनी देओल और प्रीति जिंटा की जोड़ी एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर जादू बिखेरने के लिए बिल्कुल तैयार है। दोनों ने 'ये रास्ते हैं प्यार के' से लेकर फर्ज और द हीरो: लव स्टोरी ऑफ स्पाय जैसी फिल्मों में साथ काम किया।

प्रीति जिंटा और सनी देओल की शानदार केमिस्ट्री ने अपने फैंस का हमेशा मनोरंजन किया है। अब कई सालों के बाद एक बार फिर से दोनों राजकुमार संतोषी की फिल्म 'लाहौर-1947' में काम कर रहे हैं।

लेकिन हाल ही में सनी देओल संग अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले प्रीति जिंटा गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंची। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटो भी शेयर की।

नई फिल्म की शूटिंग से पहले मंदिर पहुंची प्रीति जिंटा

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने कई सालों तक फिल्मों से ब्रेक लिया और अपने परिवार के साथ समय बिताया। अब एक लंबे समय के बाद सनी देओल संग फिल्मी पर्दे पर लौटने के लिए तैयार प्रीति जिंटा ने शूटिंग शुरू करने से पहले मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर जाकर गणपति बप्पा की ब्लेसिंग्स ली, जिसकी वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट (Twitter) पर शेयर की।

यह भी पढ़ें: Lahore 1947: आमिर खान और सनी देओल की फिल्म में शबाना आजमी की एंट्री, पहली बार निभाएंगी इस तरह का रोल!

इस दौरान प्रीति जिंटा पिंक रंग के सूट में बेहद ही सिम्पल और खूबसूरत लुक में नजर आईं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेकर किसी चीज की शुरुआत करना सबसे बेस्ट है। जब भी मैं यहां आती हूं, तो मेरा अंतर्मन बहुत ही शांत महसूस करता है और मुझे बहुत ही खुशी होती है"।

प्रीति जिंटा ने मां के साथ लिया आशीर्वाद

अपने इस कैप्शन में आगे प्रीति जिंटा ने लिखा, "इस बार मंदिर आना मेरे लिए और भी ज्यादा खास था, क्योंकि मेरे साथ मेरी मां थीं। आप सबके लिए जो सिद्धिविनायक जाना चाहते हैं, लेकिन उन्हें जाने का मौका नहीं मिल रहा है, उनके लिए अंदर की ये कुछ झलकियां हैं।

उम्मीद करती हूं आप यहां जल्द ही आए, आपको बहुत ही अच्छा महसूस होगा। सिद्धिविनायक मंदिर के सभी लोगों का इतने अच्छे दर्शन करवाने के लिए आपका धन्यवाद"। उन्होंने गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के साथ ही हैशटैग में बताया कि 2024 में वह अपने काम पर वापस लौट रही हैं।

यह भी पढ़ें: Sunny Deol: सच में नशे की हालत में जुहू की सड़कों पर घूम रहे थे सनी? गदर 2 एक्टर ने अफवाहों पर लगाया विराम