Move to Jagran APP

Prem Chopra की बेटी प्रेरणा की आंखों ने चुराया फैंस का दिल, शर्मन जोशी की पत्नी की तारीफ कर नहीं थके फैंस

प्रेम चोपड़ा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की हैं। उन्होंने अधिकतर फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई। प्रेम चोपड़ा की तीन बेटियां हैं। उनकी बड़ी बेटी और शर्मन जोशी की पत्नी ही खूबसूरत तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2022 02:05 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 04:20 PM (IST)
prem chopra daughter and sharman joshi wife prerana latest photos viral on social media. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Prem Chopra Daughter Viral Photos: बॉलीवुड के टॉप विलेन में से एक प्रेम चोपड़ा ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया। मुड़-मुड़ के न देख से अपने करियर की शुरुआत करने वाले प्रेम चोपड़ा ने 'बॉबी, दो अजनबी, फूल बने अंगारे, वो कौन थी और क्रांति जैसी कई फिल्मों में काम किया। लेकिन उन्हें असली पहचान बॉलीवुड में विलेन के रूप में ही मिली। प्रेम नाम है मेरा प्रेम चोपड़ा उनके फेमस डायलॉग्स में से एक हैं। परदे पर विलेन की भूमिका अदा करने वाले प्रेम चोपड़ा असल जिंदगी में काफी सिंपल हैं, प्रेम चोपड़ा की तीन खूबसूरत बेटियां हैं। उनकी सबसे बड़ी बेटी प्रेरणा चोपड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

शर्मन जोशी की पत्नी हैं प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा

प्रेरणा चोपड़ा 'गोलमाल' एक्टर शर्मन जोशी कि पत्नी हैं। साल 2000 में प्रेरणा और शर्मन जोशी की शादी हुई थी और दोनों के तीन बच्चे हैं। शर्मन जोशी अपनी पत्नी प्रेरणा के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिसपर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। इन दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद है। हाल ही में शर्मन जोशी की उनकी पत्नी के साथ डिनर डेट की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें यह कपल समुंदर के किनारे सैर करता हुआ नजर आ रहा है और साथ ही क्वालिटी टाइम बिता रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Sharman Joshi (@sharmanjoshi)

View this post on Instagram

A post shared by Sharman Joshi (@sharmanjoshi)

सोशल मीडिया पर लोगों ने कपल पर लुटाया खूब प्यार

कपल की तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'प्रेरणा मैम आपकी आंखें बिलकुल प्रेम सर जैसी हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाभी जी आप बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं और शर्मन भाऊ आप बहुत ही हैंडसम हैं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'मैम और सर आप दोनों की ये तस्वीर बहुत ही खूबसूरत है आप दोनों एक साथ हमेशा खुश रहो'। शर्मन जोशी को जब भी अपने बिजी शेड्यूल से समय मिलता है, वह उसे अपने परिवार संग बिताते हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.