Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: प्रेम चोपड़ा ने 'एनिमल' का रिव्यू करते हुए Ranbir Kapoor को बताया 'जबरदस्त', बॉबी देओल के लिए कही ये बात

Prem Chopra On Animal रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। फिल्म देखने के बाद आम दर्शक से लेकर कई सेलेब्स तक इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने फिल्म और स्टार्स की तारीफ की थी। अब दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने इस पर अपना रिव्यू दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 10 Dec 2023 11:46 PM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर और प्रेम चोपड़ा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर हर गुजरते दिन के साथ तहलका मचा रही है। फिल्म ने अभी तक कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। कुछ लोग मूवी देखने के बाद इसकी तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ दर्शकों ने इस पर चिंता व्यक्त की है। अब दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा ने फिल्म को लेकर रिव्यू किया है।

प्रेम चोपड़ा ने एनिमल पर दी अपनी प्रतिक्रिया

प्रेम चोपड़ा ने पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, अपनी 1973 की बॉबी का उदाहरण देते हुए कहा कि पहले फिल्मों में नेगेटिव किरदारों को उचित नहीं ठहराया जाता था। उन दिनों, हम पर बुरे लोगों का ठप्पा लगा दिया जाता था। यह सीधे तौर पर था। चाहे प्रेम चोपड़ा, अमरीश पुरी, प्राण साहब या कोई और यह ऐसा था, 'ये गड़बड़ करने वाले हैं' (लोग जानते थे कि हम कुछ शरारत करने वाले हैं)'।

यह भी पढ़ें: Animal में जूता चटवाने वाले रणबीर कपूर ने क्यों खुद को बताया 'अल्फा मेल', चर्चा में आए इस वर्ड का जानें मतलब

रणबीर कपूर के लिए कही ये बात

दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने एनिमल में रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए कहा कि 'रणबीर एक बहुत मेहनती अभिनेता हैं और उन्होंने ‘रॉकेट सिंह’ में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। इस फिल्म ('एनिमल') में भी वह जबरदस्त हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अभिनेता ने बहुत अच्छा काम किया है और यह बहुत कठिन और जटिल भूमिका थी। वहीं, बॉबी देओल के बारे में प्रेम चोपड़ा ने कहा कि बॉबी देओल भी एक विशेष भूमिका में बहुत अच्छे हैं। वे सभी बहुत प्रभावशाली हैं'।

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

इसके आगे अभिनेता ने कहा कि पहले नेगेटिव किरदारों की वजह से कहानी दिलचस्प बन गई थी। यह अब भी वैसा ही है। वे फिल्म का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। बस अंतर यह है कि हर नेगेटिव किरदार के पास एक कारण होता है, वह कैसे और क्यों खलनायक बन गया।

400 करोड़ का किया कारोबार

एनिमल मूवी हर दिन डबल डिजिट्स में कलेक्शन करके आगे बढ़ रही है। शनिवार को जहां फिल्म ने 34.74 करोड़ की कमाई की। वहीं, रविवार को डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली है। ऐसे में यह फिल्म 10 दिनों में 400 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: Animal Worldwide Collection: बुलेट ट्रेन की स्पीड से 'एनिमल' दुनियाभर में मचा रही तहलका, छाप डाले इतने करोड़