Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prem Chopra ने देखी सनी देओल की गदर 2, सोशल मीडिया पर बांधे तारीफों के पूल, धरम पाजी ने यूं कहा शुक्रिया

फिल्म गदर 2 को लेकर दर्शकों के बीच इस गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है। यह फिल्म आम लोगों के साथ सेलेब्स को भी काफी ज्यादा पसंद आ रही है। अब तक कई बड़े सितारे फिल्म की तारीफों के पूल बंध चुके हैं। वहीं अब इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर वेटरन एक्टर प्रेम चोपड़ा ने भी फिल्म और सनी की तारीफ की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 21 Aug 2023 08:34 PM (IST)
Hero Image
Prem Chopra, Sunny Deol, Gadar 2 Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Prem Chopra  Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 के रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं। चारों तरफ दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है।

यह फिल्म आम लोगों के साथ सेलेब्स को भी काफी ज्यादा पसंद आ रही है। अब तक कई बड़े सितारे फिल्म की तारीफों के पूल बंध चुके हैं। वहीं अब इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर वेटरन एक्टर प्रेम चोपड़ा ने भी फिल्म और सनी की तारीफ की है। प्रेम चोपड़ा की प्रशंसा पर धर्मेंद्र ने भी प्रतिक्रिया दी है।

प्रेम चोपड़ा ने की गदर 2 की तारीफ

प्रेम चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहते हैं, “हैलो सनी। आपकी अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर गदर 2 के लिए बधाई। आपको अनेक शुभकामनाएं। भगवान आपका भला करें।''

View this post on Instagram

A post shared by Prem Chopra (@prem_chopra_official)

धर्मेंद्र ने यूं कहा शुक्रिया

अब इस वीडियो पर धमर पाजी ने रिप्लाई दिया है। धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “धन्यवाद प्रेम... गदर दुनिया के लिए एक सबक है…आइए शांति, प्रेम और सद्भाव के साथ रहें।” बता दें, देओल परिवार में भी खुशी का जश्न है। बीते दिनों खुद धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट शेयर कर गदर 2 के लिए फैंस को शुक्रिया कहा था।

हेमा मालिनी ने देखी गदर 2

हेमा मालिनी ने भी सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' थिएटर में जाकर देखी थी। शनिवार को उनका थिएटर से बाहर निकलते वीडियो सामने आया था। उन्होंने फिल्म की जमकर तारीफ की और सनी देओल की परफॉर्मेंस को 'शानदार' बताया था। उन्होंने कहा था "गदर देख कर आई हूं। बहुत ही अच्छा लगा। जो उम्मीद थी वैसी ही थी। बहुत दिलचस्प है। ऐसा लग रहा था कि 70 और 80 के दशक की उस जमाने की फिल्म के जैसा एक दौर है। उस दौर को लेके आए हैं अनिल शर्मा जी ने बहुत खूबसूरत डायरेक्शन किया है।

फिल्म का कलेक्शन

फिल्म 'गदर 2' ने अपनी परफॉर्मेंस के चलते हिंदी सिनेमा की कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ा है।  इस मूवी ने टोटल कलेक्शन 375 करोड़ के पास पहुंच गया है।