Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेस फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर के निधन पर Ajay Devgn-बिपाशा बसु समेत इन सितारों ने जताया शोक

दिग्गज प्रेस फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर अब इस दुनिया में नहीं रहे । उन्होंने महज 70 वर्ष की आयु इस दुनिया को अलविदा कह दिया है । उनके निधन की खबर से कई सितारों काफी शौक हुए हैं। ऐसे में कई सितारों ने उनके निधन पर शोक जताया है । सोशल मीडिया पर उनके साथ फोटोज भी शेयर की है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 11 Aug 2024 04:52 PM (IST)
Hero Image
प्रेस फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर का निधन (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने दिग्गज प्रेस फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर का निधन हो गया है। 70 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली। प्रदीप के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। कई सितारों ने उनके निधन पर शोक जताया है।

बेटे ने की निधन की पुष्टि

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रदीप बांदेकर के निधन की पुष्टि करते हुए उनके बेटे प्रथमेश ने बताया कि उनके पिता का रविवार की सुबह निधन हो गया।

यह भी पढ़ें-  Mukesh Khanna ने पान मसाला का ऐड करने वाले एक्टर्स पर निकाला अपना गुस्सा, कहा - 'इनको पकड़कर मारना चाहिए'

अजय देवगन का पोस्ट

अजय देवगन ने एक्स पर लिखा, ‘प्रदीप बांदेकर जी का निधन एक निजी क्षति है। हमारे परिवार के साथ उनका दशकों पुराना रिश्ता लेंस से परे है। उनकी कमी हमेशा खलेगी और उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। ओम शांति।’

बिपाशा बासु ने किया पोस्ट

बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर प्रदीप बांदेकर के निधन पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "आरआईपी प्रदीप जी। परिवार को ताकत।"

नील नितिन मुकेश

अभिनेता नील नितिन मुकेश ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पल लिखा, ‘प्रदीप जी आपकी कमी खलेगी।’ हमारे जीवन के कुछ खूबसूरत पलों को कैद करने और अपनी मुस्कान और सकारात्मकता के साथ हमें पीछे छोड़ने के लिए धन्यवाद।’

यह भी पढ़ें-  8 साल तक बॉक्स ऑफिस के 'मेजर साहब' रहे थे Ajay Devgn, 90 के दशक में फिल्मों ने की थी खूब कमाई

बता दें, अपने दशकों लंबे करियर में प्रदीप ने फिल्मी सितारों के साथ मिलकर काम किया था। अजय देवगन से लेकर मनोज बाजपेयी तक, उन्होंने फिल्म उद्योग के सदस्यों के साथ बहुत अच्छे संबंध साझा किए।