Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Narendra Modi Birthday: अक्षय कुमार ने PM मोदी को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, कंगना ने तारीफों के बांधे पुल

Happy Birthday Narendra Modi देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 73 साल के हो गए हैं। लोग उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कंगना रनोट ने भी सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को बर्थडे विश किया है। दोनों ने नरेंद्र मोदी के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है। देखें उनका पोस्ट।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 17 Sep 2023 01:25 PM (IST)
Hero Image
PM Modi के बर्थडे पर बॉलीवुड सेलेब्स ने किए पोस्ट। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Happy Birthday PM Narendra Modi: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 17 सितंबर 2023 को अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार और कंगना रनोट ने पीएम मोदी के लिए खास पोस्ट शेयर किए हैं।

9 सालों से देश की सत्ता पर राज कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के जन्मदिन पर सिर्फ आम जनता ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटीज भी बधाइयां दे रहे हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने नरेंद्र मोदी के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- R Madhavan: बेंगलुरु एयरपोर्ट इंफ्रास्ट्रक्चर की आर माधवन ने की तारीफ, वीडियो देख पीएम मोदी ने कही ये बात

अक्षय कुमार ने नरेंद्र मोदी को विश किया बर्थडे

'मिशन रानीगंज' एक्टर अक्षय कुमार ने एक्स पर पीएम मोदी के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है। तस्वीर में दोनों किसी मुद्दे पर चर्चा करते दिख रहे हैं। फोटो के साथ खिलाड़ी कुमार ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे नरेंद्र मोदी जी। साल दर साल हमें इंस्पायर करते रहें। आपको अच्छी हेल्थ और खुशियों की शुभकामनाएं।"

कंगना रनोट ने की पीएम मोदी की तारीफ

कंगना रनोट ने भी सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर पीएम मोदी की तस्वीर शेयर करते हुए कंगना रनोट ने कैप्शन में लिखा, "दुनिया के सबसे पसंदीदा नेता को हैप्पी बर्थडे। एक आम आदमी, जिसने कड़ी मेहनत और दृढ़ता से सशक्तिकरण की ऊंचाइयों तक पहुंचे और नए भारत के निर्माता बने।"

कंगना ने आगे लिखा, "आप भारतीयों के लिए सिर्फ एक प्रधानमंत्री नहीं हैं, बल्कि भगवान राम की तरह आपका नाम इस देश की चेतना में हमेशा के लिए अंकित हो गया है। आपके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करती हूं सर।"

अनुपम खेर ने मोदी के लिए किया ये पोस्ट

अभिनेता अनुपम खेर ने भी नरेंद्र मोदी के साथ कई तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया। अनुपम ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, "आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। प्रभु आपको लंबी और स्वस्थ उम्र दे। आप इतनी ही निष्ठा और कड़ी मेहनत के साथ आने वाले कई सालों तक हमारे भारत का नेतृत्व करते रहें।"

अनुपम ने आगे लिखा, "पिछले 9 सालों में आपने देश को जिस स्थान पर ला खड़ा किया है, उससे सभी भारतीय विश्व के हर कोने में गर्व महसूस करता है। आपके जीवन जीने की शैली अत्यंत प्रेरणात्मक है। मेरी मां जो आपको साधु जी बुलाती हैं, वो भी आपको अपना प्यार भरा आशीर्वाद भेज रही हैं। जय हो।"

इन सितारों ने भी दी बधाई

राजकुमार राव, कमल हासन, हेमा मालिनी, सोनू सूद और टाइगर श्रॉफ जैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। 

यह भी पढ़ें- Prajakta Koli Engagement: एक्ट्रेस प्राजक्ता कोली ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग, देखें फोटो