Move to Jagran APP

Article 370: जम्मू में पीएम मोदी ने किया यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' का जिक्र, बोले- अब लोगों को सही जानकारी मिलेगी

Article 370 डायरेक्टर आदित्य सुहास जाम्ब्ले की फिल्म आर्टिकल 370 रिलीज से चंद दिनों की दूरी पर है। फिल्म भाजपा के आर्टिकल 370 हटाए जाने के फैसले पर आधारित है। मेकर्स ने मूवी का प्रमोशन शुरू कर दिया है। वहीं जम्मू में स्पीच देने गए प्रधानमंत्री मोदी ने इस फिल्म का जिक्र किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 20 Feb 2024 03:04 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2024 03:04 PM (IST)
'आर्टिकल 370' से यामी गौतम और चुनावी भाषण देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। PM Narendra Modi on Film Article 370: धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के मोदी सरकार के फैसले की पूरे देश में चर्चा हुई थी। अब इसी पर फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसमें यानी गौतम धर (Yami Gautam Dhar) लीड रोल में नजर आएंगी। ऐसे वक्त में जब फिल्म रिलीज के करीब है, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने चुनावी भाषण में मूवी का जिक्र करते हुए जरूरी बात कही।

पीएम मोदी ने किया 'आर्टिकल 370' का जिक्र

यामी गौतम की लंबे समय से कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई। अब वह बड़े पर्दे पर 'आर्टिकल 370' से अपनी एक्टिंग का चार्म बिखेरती नजर आएंगी। फिल्म का दमदार टीजर और ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फैंस ने यामी के लुक और एक्टिंग की तारीफ की है। इसके साथ ही अन्य कलाकारों की एक्टिंग भी पसंद आई। इस फिल्म में अरुण गोविल (Arun Govil) प्रधानमंत्री के रोल में हैं। अब प्रधानमंत्री ने मूवी का जिक्र करते हुए बातों ही बातों में अपोजिशन पार्टी पर तंज भी कसा। 

'अब लोगों को सही जानकारी मिलेगी'

पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर पहुंचकर एक बार फिर आर्टिकल 370 हटाए जाने के अपने फैसले की तारीफ की। इस दौरान उन्होंने 'आर्टिकल 370' फिल्म का नाम लिया। पीएम मोदी ने कहा, ''अब 370 को लेकर फिल्म आने वाली है। मुझे पता नहीं है कि फिल्म कैसी है। अभी कल ही टीवी पर मैंने फिल्म के बारे में देखा। अब दुनियाभर में आपकी जय जयकार होने वाली है। अच्छा है कि लोगों को सही जानकारी मिलेगी। 370 जाने की वजह से मैंने हिम्मत के साथ देशवासियों से कहा है कि अगले चुनाव में बीजेपी को 370 दीजिए और एनडीए को 400 पार कर दीजिए।"

सिर्फ इतने रुपये में देखी जा सकती है फिल्म

फिल्म 23 फरवरी को रिलीज हो रही है। मेकर्स ने ट्रंप कार्ड खेलते हुए टिकट प्राइस 99 रुपये रखे हैं।

हालांकि, यह ऑफर सिर्फ ओपनिंग डे के लिए ही है।

यह भी पढ़ें: Rituraj Singh Death: 'कभी मुसीबत आई, तो सबसे पहले शाह रुख मेरे पास आएगा', मशहूर है इनकी दोस्ती का ये किस्सा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.