Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prince Narula ने युविका चौधरी के बर्थडे पर रखा स्पेशल सेलिब्रेशन, शादी के 6 साल बाद मां बनेंगी एक्ट्रेस

मॉम टू बी युविका चौधरी ने हाल ही में अपना जन्मदिन बहुत ही शानदार तरीके से मनाया। एक्ट्रेस बहुत जल्दी प्रिंस नरुला के साथ अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। प्रिंस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे शेयर की हैं जो खूबसूरत बर्थडे लोकेशन की झलकियां दे रही है। वहीं युविका के फैंस भी उनपर प्यार लुटाते नजर आए।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 03 Aug 2024 01:50 PM (IST)
Hero Image
प्रिंस नरूला ने मनाया युविका चौधरी का जन्मदिन

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। युविका चौधरी इन दिनों अपने पति प्रिंस नरूला के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। एक्ट्रेस बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। 2 अगस्त को युविका चौधरी का बर्थडे था जिसे उनके पति ने बहुत ही धूम धाम से मनाया।

इस दौरान लैवेंडर कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है। प्रिंस नरुला ने अपने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इस पोस्ट में प्रिंस ने आने वाले बच्चे के लिए एक्साइटमेंट भी दिखाई। इस पार्टी में युविका की मां और भतीजा भी मौजूद थे। वेन्यू को बहुत ही बेहतरीन ढंग से बलून्स और फूलों से सजाया गया था।

यह भी पढ़ें: बेटा या बेटी, किसकी मां बनना चाहती हैं युविका चौधरी? एक्ट्रेस ने कहा- कार डाली है तो इसका मतलब...

प्रिंस ने लिखा खूबसूरत पोस्ट

फोटोज में प्रिंस बड़े ही प्यार से युविका को केक खिलाते नजर आए। वहीं एक दूसरी पोस्ट में उन्होंने अपने भतीजे को एक बहुत ही फनी पोजीशन में पकड़ा हुआ है। तस्वीरों को साझा करते हुए रियलिटी स्टार ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो बेबी डॉल, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। अब ये हमारा आखिरी जन्मदिन है जो सिंगल है, इसके बाद सबका सेंटर आएगा, सब उसके लिए स्पेशल हो जाएगा।'

प्रिंस ने आगे लिखा, 'मुझे मेरे जीवन का सबसे अच्छा गिफ्ट देने के लिए धन्यवाद। मैं तुमसे प्यार करता हूं और तुम खूबसूरत हो। दूसरी तस्वीर, हमारे अगले जन्मदिन का सही उदाहरण है,लो सुसु कर दिया आपके केक पे।”

युविका और प्रिंस नरुला की शादी को 6 साल हो चुके हैं। काफी टाइम तक प्रेग्नेंसी सिक्रेट रखने के बाद 25 जून, 2024 को प्रिंस ने युविका की प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। दोनों की मुलाकात बिग बॉस 9 में हुई थी। कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss विनर प्रिंस नरूला-युविका चौधरी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, इस तस्वीर के साथ शेयर की खुशखबरी