Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Goat Life Trailer: 'हीरो एक किरदार अनेक,' सर्वाइवल थ्रिलर 'द गोट लाइफ' का ट्रेलर हुआ रिलीज

The Goat Life Trailer Out साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की मोस्ट अवेटेड फिल्म द गोट लाइफ जिक्र लंबे समय से चल रहा है। अभिनेता की इस सर्वाइवल थ्रिलर की रिलीज के लिए फैंस काफी बेताब हैं। इस बीच द गोट लाइफ का लेटेस्ट ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसको देखने के बाद फिल्म के लिए प्रशंसकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 09 Mar 2024 02:53 PM (IST)
Hero Image
द गोट लाइफ का ट्रेलर आया सामने (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Goat Life Trailer Released: आखिरी बार फिल्म सालार से फैंस का जमकर मनोरंजन करने वाले साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन बहुत जल्द एक और शानदार मूवी में नजर आने वाले हैं। उनकी इस अपकमिंग फिल्म का नाम 'द गोट लाइफ' है और लंबे वक्त से इसकी चर्चा चल रही है।

खास बात ये है कि इस बार डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म की तरह पृथ्वीराज एक्शन नहीं बल्कि एक अलग अंदाज में दिखेंगे। इस बीच एक्टर की बहुचर्चित मूवी 'द गोट लाइफ' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देख आप भी इस सर्वाइवल थ्रिलर के लिए बेताब हो जाएंगे।

यहां देखें 'द गोट लाइफ' का ट्रेलर

साउथ सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर्स ब्लेसी ने पृथ्वीराज की अगली फिल्म 'द गोट लाइफ' का डायरेक्शन किया है। इससे पहले वह काजचा, तन्थमरा और प्राणायाम जैसी मलयालम फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इस दौरान उन्हें प्राणायाम के लिए बतौर निर्देशक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा जा चुका है।

इस बार ब्लेसी 'द गोट लाइफ' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। मूवी के इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि पृथ्वीराज कई अलग-अलग किरदारों में दिख रहे हैं, जिसके चलते उन पर हीरो एक किरदार अनेक की कहावत एक दम सही बैठती है। दूसरी तरफ ये मूवी के प्रोपर सर्वाइवल ड्रामा है, जिसका अंदाजा इस ट्रेलर को देख आपको आसानी से लगा जाएगा।

जिंदगी की जंग जीतने के लिए किस तरह से पृथ्वीराज जद्दोजहद करते दिख रहे हैं, वो 'द गोट लाइफ' के इस ट्रेलर को और भी खास बना रहा है। कुल मिलाकर कहा जाए तो 'द गोट लाइफ' का ये ट्रेलर काफी शानदार माना जा रहा है।

कब रिलीज होगी 'द गोट लाइफ'

इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'द गोट लाइफ' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौर करें इश मूवी की रिलीज डेट की तरफ 28 मार्च को मलयालम, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। बता दें कि 'द गोट लाइफ' एक सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म है।

The Goat Life: नए अंदाज में नजर आया Salaar का ये एक्टर, Prabhas ने शेयर किया फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर