Move to Jagran APP

Prithviraj Sukumaran की हुई पैर की सर्जरी, एक्टर ने सोशल मीडिया पर दिया अपना हेल्थ अपडेट

Prithviraj Sukumaran Health Update रविवार को पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ फिल्म के सेट पर एक हादसा हुआ। इस दौरान उनके पैर में चोट आई। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां डॉक्टर्स ने उनके पैर की सर्जरी की। अब इंस्टाग्राम पर एक्टर ने अपनी हेल्थ को लेकर एक पोस्ट साझा किया है और साथ ही साथ फैंस का धन्यवाद भी किया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 27 Jun 2023 08:43 PM (IST)
Hero Image
Prithviraj Sukumaran health update, Prithviraj Sukumaran Surgery, Prithviraj Sukumaran , Prithviraj Sukumaran Films

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Prithviraj Sukumaran Health Update: मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran)  बीते दिन खबर आई कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विलायथ बुद्ध’ के सेट पर घायल हुए। इस दौरान उनके पैर पर चोट आई, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इतना ही नहीं एक्टर की सर्जरी भी हुई है। इस खबर के बाद एक्टर के फैंस काफी हैरान और परेशान नजर आ आए।

एक्टर ने दिया अपना हेल्थ अपडेट

इसी बीच अब पृथ्वीराज ने इंस्टाग्राम पर अपनी हेल्थ को लेकर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमे उन्होंने बताया है कि वह अब ठीक है और जल्द काम पर वापसी करेंगे। एक्टर ने नोट में लिखा, 'हैलो! तो हां... विलायथ बुद्ध के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान मेरे साथ दुर्घटना हो गई।

सौभाग्य से, मैं उन विशेषज्ञों के हाथों में हूं जिन्होंने की होल सर्जरी की और अब मैं स्वस्थ हो रहा हूं। अब कुछ महीनों के लिए आराम और फिजियोथेरेपी बाकी है।'  मैं पूरी तरह से ठीक होने और जल्द से जल्द काम पर वापस आने के लिए दर्द से लड़ने का वादा करता हूं। उन सभी को धन्यवाद जो आगे आए और चिंता और प्यार व्यक्त किया।'

View this post on Instagram

A post shared by Prithviraj Sukumaran (@therealprithvi)

शूटिंग करते वक्त लगी थी चोट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना रविवार सुबह 10:30 बजे हुई थी। बस के अंदर सीन की शूटिंग करते-करते उनके पैर में चोट लग गई। फौरन उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया। वहां उनका फौरन एक्सरे हुआ। फिर उनको कोच्चि रेफर कर दिया गया था।

एक्टर की आने वाली फिल्में

पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ‘विलायथ बुद्ध’ की बात करें तो, इसका निर्देशन जयन नांबियार कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग जून महीने के अंत तक पूरी होनी थी, लेकिन अब देखते हैं कब तक इसकी शूटिंग पूरी होती है।

इस फिल्म को जयन नांबियार डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले नांबियार ने 2020 की थ्रिलर, 'अय्यप्पनम कोशियुम' में दिवंगत निर्देशक सैची की सहायता की थी।  'विलायथ बुद्ध' के अलावा, पृथ्वीराज सुकुमारन 'आदुजीविथम' फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।