Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar: पृथ्वीराज सुकुमार ने 'डंकी' और 'सालार' के मुकाबले पर दिया बयान, कहा- 'मुझे किसी का कोई डर नहीं'

Prithviraj Sukumran Reacts On Clash Between Salaar And Dunki सालार पहले सितंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन अचानक इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई। सालार के मेकर्स के इस बड़े फैसला की वजह शाह रुख खान की जवान को बताया गया। दरअसल जवान भी सितंबर में रिलीज हो रही थीजिसे लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था। सालार की रिलीज आगे बढ़ाने के पीछे इस मुकाबले को टालना बताया गया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 22 Dec 2023 05:29 PM (IST)
Hero Image
पृथ्वीराज सुकुमार ने 'डंकी' और 'सालार' के मुकबाले पर दिया बयान, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रभास की सालार लंबे इंतजार के बाद शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज कर दी गई है। फिल्म को लेकर रिव्यू भी ठीक-ठाक आ रहे हैं। सालार की सफलता शुरुआत से शक के दायरे में थी, क्योंकि मुकाबले में शाह रुख खान की डंकी है, जो पहले ही जवान और पठान के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं। हालांकि, अब बाजी पलटती हुई दिख रहा है।

सालार की रिलीज पहले सितंबर 2023 रखी गई थी, लेकिन बाद में इसे अचानक आगे बढ़ा दिया गया, वो भी एडवांस बुकिंग शुरू करने के बाद।

यह भी पढ़ें- Salaar vs Dunki Box Office: क्या शाह रुख खान को पछाड़ पाएंगे प्रभास, जानें कौन बनेगा बॉक्स ऑफिस का नया सरताज?

आगे बढ़ी सालार की रिलीज

सालार के मेकर्स के इस बड़े फैसला की वजह शाह रुख खान की जवान को बताया गया। दरअसल, जवान भी सितंबर में रिलीज हो रही थी,जिसे लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था। ऐसे में सालार की रिलीज आगे बढ़ाने के पीछे इस बड़े मुकाबले को टालना बताया गया।

पृथ्वीराज को नहीं पड़ता फर्क

सालार की रिलीज के बाद अब फिल्म के एक्टर पृथ्वीराज सुकुमार ने इस क्लैश पर रिएक्ट किया है। इंडिया टुडे के साथ बात करते हुए पृथ्वीराज सुकुमार ने डंकी के साथ सालार के क्लैश पर कहा कि उन्हें इस मुकाबले ने जरा भी परेशान नहीं किया।

क्या बोले एक्टर ? 

एक्टर ने कहा, "नहीं, ये क्लैश मुझे परेशान नहीं करता है, क्योंकि मैं अपनी सफलताओं और असफलताओं को एक ही तरह से मानता हूं। मैं इससे दूर चला जाता हूं। कई ऐसे सबक होंगे जो आप दोनों से सीखेंगे। उन्हें सीखें, उन्हें जाने न दें और फिर उससे दूर चले जाएं।"

यह भी पढ़ें- Dunki के लिए Shah Rukh Khan ने फेंका तुरुप का इक्का, बौखलाए Salaar के मेकर्स, बदल जाएगा बॉक्स ऑफिस का पूरा गणित!

फिल्म को अपना सब कुछ दें

पृथ्वीराज सुकुमार ने आगे कहा, "मैं अपनी हर फिल्म को अपना 120 प्रतिशत देने में दृढ़ विश्वास रखता हूं। फिल्म के लिए आप सब कुछ करें जो कर सकते हैं और जब शुक्रवार आएं, तो इससे दूर चले जाएं।''