Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पहली बार Prateik Babbar संग रिलेशनशिप पर बोलीं प्रिया बनर्जी, कहा- हम इसे छुपकर रखना चाहते थे...

पिछले एक साल से प्रतीक एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी को डेट कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस प्रिया ने प्रतीक संग रिलेशनशिप पर खुलकर बात की और उन्होंने अपने बताया कि आखिर इतने वक्त तक इस रिश्ते को छुपाकर रखा।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 27 Feb 2023 05:08 PM (IST)
Hero Image
Priya Banerjee, Prateik Babbar, Prateik Babbar and Priya Banerjee, Priya Love Prateik

नई दिल्ली, जेएनएन। Prateik Babbar And Priya Banerjee: बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर एक्टर ने अपने नए रिलेशनशिप का खुलासा किया था।

पिछले एक साल से प्रतीक एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी को डेट कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस प्रिया ने प्रतीक संग रिलेशनशिप पर खुलकर बात की और उन्होंने अपने बताया कि आखिर इतने वक्त तक इस रिश्ते को छुपाकर रखा।

प्रिया ने प्रतीक संग रिश्ते पर खुलकर की बात

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिया बनर्जी ने कबूल की वह प्रतीक बब्बर को डेट कर रही है। दोनों पिछले एक साल से साथ हैं। साथ ही बताया है कि आखिर क्यों इतने वक्त तक उन्होंने अपने रिश्ते को छुपाकर रखा। प्रिया ने कहा, “जब इस तरह की चीजों की बात आती है तो हम दोनों थोड़े प्राइवेट होते हैं। आप अपने काम के बारे में बात करना चाहते हैं, अपने रिश्ते के बारे में नहीं।

मुझे लगता है कि सभी अभिनेता ऐसे ही हैं। जिस क्षण आप रिश्तों के बारे में बात करते हैं, सारा ध्यान वहीं चला जाता है। हम इतनी मेहनत करते हैं कि लोग हमारे काम के बारे में बात करें, और फिर अचानक वे इसके बारे में जानना नहीं चाहते... वे जानना चाहते हैं कि आप किसे डेट कर रहे हैं। इसलिए, हम इसे छुपकर रखना चाहते थे और अब भी हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह हाइलाइट न हो... हमारा काम हाइलाइट होना चाहिए।

एक दूसरे का टैटू बनवाकर किया था प्यार का इजहार

14 फरवरी को इस कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी। पहली फोटो में प्रतीक के साथ गर्लफ्रेंड प्रिया दिखाई दी थी। दोनों ने कैमरे की तरफ पीठ करते हुए तस्वीर खिंचवाई है। दोनों के चेहरे तो नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री साफ नजर आई। वहीं, दूसरी तस्वीर में दिख रहा है कि प्रतीक और उनकी गर्लफ्रेंड ने वैलेंटाइन्स डे पर टैटू बनवाकर एक- दूसरे के लिए प्यार का इजहार किया।

साल 2019 में एक्टर ने की थी शादी

प्रतीक की पहली शादी सान्या सागर के साथ शादी हुई थी। दोनों की शादी 23 जनवरी 2019 में हुई थी, लेकिन यह शादी ज्यादा लंबी नहीं टिक सकी। महज एक साल के अंदर ये कपल अलग हो गया था। प्रिया की बात करें तो, वह साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं। इन दोनों की पहली मुलाकात टीवी इंडस्ट्री के एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।


यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor से लेकर अनुष्का शर्मा और शाह रुख खान तक, नेपोटिज्म नहीं, बल्कि इस शब्द से करते हैं सख्त नफरत

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: 'हीरोज के रूम में रात को...', एक बार फिर भड़का कंगना का गुस्सा, बॉलीवुड माफिया पर साधा निशाना