Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chahar Choudhary: अंकित नहीं यह हैं प्रियंका चौधरी की पसंद, इन लड़कों के साथ जाना चाहती हैं डेट पर

Priyanka Chahar Choudhary उडारियां एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस के पास एक से एक शो के लिए ऑफर आ रहे हैं। इस बीच उन्होंने यह बताया है कि वह किसे डेट करना चाहती हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 18 Feb 2023 12:53 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Priyanka Chahar Choudhary, MC Stan, Shalin Bhanot and Gautam Vig

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 की फेमस कंटेस्टेंट रही प्रियंका चाहर चौधरी भले ही नहीं जीत पाईं, लेकिन ऑडियंस का दिल उन्होंने पूरी तरह से जीत लिया। इस रियलिटी शो उनके गेम प्लान के अलावा अंकित गुप्ता के साथ केमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद की गई। एक बार फिर फैंस दोनों को साथ देखना चाहते हैं।

एक ओर प्रियंका और अंकित के फैंस उन्हें साथ देखने की इच्छा रखते हैं, वहीं दूसरी ओर प्रियंका चौधरी यह बताया है कि वह अंकित के अलावा किसे डेट करना चाहेंगी। फैंस को नाम सुनकर 440 वोल्ट का झटका लग सकता है। 

अंकित नहीं इसे डेट करना चाहती हैं प्रियंका 

बिग बॉस रियलिटी शो में अंकित गुप्ता के साथ प्रियंका चौधरी की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी। लेकिन शायद एक्ट्रेस ऐसा नहीं सोचतीं। इसलिए जब उनसे पूछा गया कि वह किसे डेट पर ले जाना चाहेंगी, तो उन्होंने अब्दु रोजिक का नाम लिया। इसकी वजह साफ है कि सभी की तरह अब्दु उन्हें भी क्यूट लगते हैं। अब्दु के अलावा उन्हें एमसी स्टैन (MC Stan) को भी डेट पर ले जाने में दिक्कत नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लॉक अप में नजर आएंगी प्रियंका?

बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद से प्रियंका चाहर चौधरी काफी ज्यादा डिमांड में हैं। ऐसी चर्चा है कि उन्हें 'लॉक अप 2' के लिए अप्रोच किया गया है। लेकिन प्रियंका ने इस शो के लिए हामी नहीं भरी है। बिग बॉस 16 में 135 दिन बिना मोबाइल और बाहरी दुनिया से कोई संपर्क न होने वाला बिताने के बाद एक्ट्रेस फिलहाल किसी और शो का हिस्सा बनने में दिलचस्पी नहीं दिखाती दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें: Lock Upp 2: कंगना से पंगा लेती दिखेंगी प्रियंका चाहर चौधरी? लॉक अप 2 के लिए चर्चा में आए ये नाम

यह भी पढ़ें: Pathaan Ticket Price: घट गए 'पठान' के टिकट प्राइज, बस इस रेट में देखें शाह रुख-दीपिका की फिल्म