Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chopra का पार्टी करते हुए वीडियो हुआ वायरल, समंदर किनारे निक जोनस संग रोमांटिक होती आईं नजर

Priyanka Chopra Birthday Celebration Unseen Video एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने बर्थडे को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं। इस सेलिब्रेशन की कई सारी तस्वीरें वायरल हुई थी। वहीं अब एक नया वीडियो सामने आया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sat, 06 Aug 2022 01:30 PM (IST)
Hero Image
priyanka chopra birthday celebration latest unseen video

नई दिल्ली, जेएनएन। (Priyanka Chopra Birthday Celebration Unseen Video) अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना 40वां बर्थडे मनाया था, जिसकी कई सारी तस्वीरें वायरल हुई थी। अब प्रियंका के जन्मदिन का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें वे पति निक जोनस और मां मधु चोपड़ा के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो देखते ही देखते इतना वायरल हो गया है कि गूगल पर ट्रेंड कर रहा है।

इस वायरल वीडियो को एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में प्रियंका चोपड़ा पर्पल कलर की ड्रेस पहने रेस्ट्रॉन्ट के अंदर बैठी हुई नजर आ रही हैं और हाथ में ड्रिंक लेकर चियर्स कर रही हैं। इस बीच निक जोनस आते हैं और दोनों एक-दूसरे को किस करते हैं। क्लिप में आगे प्रियंका रेड कलर की ऑफ सोल्डर ड्रेस पहने बीच साइड पर नंगे पैर घूमते हुए नजर आती हैं। मस्ती में डूबी एक्ट्रेस डांस कर रही हैं और उनके पीछे निक जोनस भी नजर आ रहे हैं। इसके बाद वीडियो में एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा दमाद निक के साथ डांस करती हुई दिखती हैं। यहां देखें वीडियो,

View this post on Instagram

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी डेब्यू वेब सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग खत्म की है, जो जल्द अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास दो और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें फिल्म 'एंडिंग थिंग्स' और 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू' मी शामिल हैं। प्रियंका के खाते में फरहान अख्तर की एक बॉलीवुड फिल्म भी है, जिसका नाम 'जी ले जरा' है। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अलिया भट्ट भी शामिल है। जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरु होने की उम्मीद है।