Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फोटो में नजर आ रही इस बच्ची ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बजाया है डंका, यूपी से है खास नाता, क्या आपने पहचाना ?

पानी में मस्ती करते हुए नजर आ रही ये बच्ची आज बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस है जिसने सिर्फ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपना सिक्का चमकाया है और 18 अप्रैल इनके जिंदगी का एक बेहद ही खास दिन है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 18 Jul 2022 04:30 PM (IST)
Hero Image
Try to recognize this childhood unseen photo of a famous actress of Bollywood, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फोटो में दिख रही इस बच्ची की बात करें तो इनका यूपी से गहरा नाता हैं। बॉलीवुड में डंका बजाने के बाद अब इन्होंने बॉलीवुड में भी बवाल मचा रखा है। तस्वीर में भाई के साथ पानी में खेलते हुए दिख रही ये बच्ची मिस वर्ल्ड से लेकर नेशनल अवॉर्ड तक जीत चुकी हैं। अगर आप अभी भी नहीं पहचान पाए तो कोई बात नहीं हम आपको बता देते हैं कि आखिर ये एक्ट्रेस है कौन ?

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

पानी में अठखेलियां करती हुई ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि बरेली की बर्फी यानी प्रियंका चोपड़ा हैं। इस तस्वीर को प्रियंका ने अपने भाई के बर्थडे पर शेयर किया था। पानी में प्रियंका के साथ उनका भाई सिद्धार्थ चोपड़ा खेल रहा है। तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि प्रियंका अपने परिवार के साथ किसी ट्रिप पर गई हुई थीं, जहां वे अपने भाई के साथ जमकर मस्ती कर रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका आज यानी 18 अप्रैल को अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। इस बार एक्ट्रेस के लिए बर्थडे काफी खास होने वाला है क्योंकि प्रियंका का यह पहला बर्थडे होगा जिसे वे अपनी बेटी मालती मैरी जोनस चोपड़ा के साथ सेलिब्रेट करेंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म हीरो से की थी। इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल और प्रीति जिंटा थे, लेकिन प्रियंका को जिस फिल्म ने पहचान दिलाई वो थी अंदाज। इस फिल्म में प्रियंका के साथ अक्षय कुमार और लारा दत्ता भी थीं। फिल्म में दो एक्ट्रेसेस थीं, लेकिन सारी लाइम लाइट प्रियंका को मिली। इसके बाद एक्ट्रेस ने ऐतराज, फैशन, बर्फी, और डॉन जैसी कई सुपरहिट फिल्में दीं। इसके अलावा उन्होंने हॉलीवुड प्रोजेक्ट क्वांटिको में भी शानदार काम किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका की वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द 'एंडिंग थिंग्स', 'टेक्स्ट फॉर यू' और वेब सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में भी काम करती हुई दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही उनके पास ‘अमेजन स्टूडियोज’ की अपकमिंग फिल्म ‘शीला’ भी है। जिसमें वह ‘मां आनंद शीला’ का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। प्रियंका की इस फिल्म को बैरी लेविनसन डायरेक्ट कर रहे हैं। प्रियंका ने फिल्म ‘शीला’ में एक्टिंग करने के अलावा इसे प्रोड्यूस भी किया है।  

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)