Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chopra ने सेट से शेयर की खून में लथपथ तस्वीरें, पूरी हुई The Bluff की शूटिंग

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म द बल्फ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने इस मूवी की शूटिंग खत्म कर ली है जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट कर अपने फैंस को भी दी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बिहाइंड द सीन तस्वीरें भी शेयर की हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 05 Aug 2024 11:03 AM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Photo Credit : Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द ब्लफ' (The Bluff) को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई बार अपनी इस मूवी से जुड़ी जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी।

अब एक बार फिर इस मूवी से जुड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें कि उनकी इस हॉलीवुड फिल्में की शूटिंग पूरी हो गई है। शूटिंग पूरी होने के बाद टीम ने इसका जश्न मनाया और एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया। वहीं, प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की कई अनसीन फोटो शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने याद किए स्टेज परफॉर्मेंस के दिन, पति निक जोनस ने कहा- 'मैं आपका सबसे बड़ा फैन'

कार्ल अर्बन संग दिखी प्रियंका

हाल ही में द एकेडमी ग्रैंड केमैन मार्शल आर्ट्स स्कूल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और उनके को-स्टार् कार्ल अर्बन तस्वीर में एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरे लोग पार्टी करते दिख रहे हैं।

Photo Credit: The Academy Grand Cayman/Instagram

प्रियंका ने शेयर की फोटोज

वहीं, सोमवार को ग्लोबल आइकॉन ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस के चेहरे पर खून ही खून नजर आ रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं, उनके हाथ की उंगलियों पर भी कई कट लगे हुए नजर आ रहे हैं। फोटोज शेयर करते हुए प्रियंका ने खास कैप्शन भी लिखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

एक्ट्रेस ने लिखा कि 'द बल्फ' पर बहुत मजेदार समय। फिल्मांकन का आखिरी हफ्ता, जो लोग नहीं जानते उनके लिए बता दूं कि मैं एक फिल्म के सेट पर हूं और यह सब दिखावा है। समुद्री लुटेरों के जहाजों पर 1800 का दशक हिंसक समय था। यह देखना अविश्वसनीय है कि फिल्म क्रू का हर विभाग कैसे कल्पना को हकीकत में बदल देता है। अब प्रियंका के फैंस उनकी इस मूवी के लिए काफी उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें: 'मुझसे शादी करोगी' को 20 साल हुए पूरे, Priyanka Chopra ने शेयर की सलमान-अक्षय के साथ अनदेखी तस्वीर