Move to Jagran APP

Priyanka Chopra की कजिन मनारा चोपड़ा को निर्देशक ने खुलेआम किया किस, सबके सामने एक्ट्रेस की हुई ऐसी हालत

Priyanka Chopra Cousin Mannara Chopra प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मनारा चोपड़ा ने फिल्म जिद से हिंदी फिल्म सिनेमा में अपनी किस्मत आजमाई थी। हालांकि वह हिंदी ऑडियंस के बीच अपनी पहचान नहीं बना पाई जिसके बाद उन्होंने तेलुगु सिनेमा का रुख किया। अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें निर्देशक उन्हें जबरन किस करते हुए नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 29 Aug 2023 09:50 AM (IST)Updated: Tue, 29 Aug 2023 09:50 AM (IST)
Mannara Chopra Gets Embarrassed Due To Director Kiss । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chopra Sister Manara Chopra: 'जिद' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री में खूब काम कर रही हैं। वह जल्द ही टॉलीवुड एक्टर राज थरुण के अपोजिट जल्द ही तेलुगु फिल्म में नजर आएंगी।

साल 2014 में तेलुगु फिल्म से अपनी शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मनारा चोपड़ा का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें 'तिरगाबदारा सामी' की प्रेस मीट के दौरान निर्देशक रवि कुमार चौधरी ने कुछ ऐसा किया, जिससे एक्ट्रेस काफी इम्बेरेस हो गईं।

प्रियंका की बहन को सबके सामने झेलनी पड़ी इम्बेरेसमेंट

'तिरगाबदारा सामी' के प्रेस मीट के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस इवेंट में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया और सोशल मीडिया पर लोगों ने निर्देशक की हरकत पर नाराजगी जताई।

इवेंट के दौरान के इस वायरल हो रहे वीडियो में एस रविकुमार चौधरी अपनी फिल्म की हीरोइन मनारा चोपड़ा के साथ पोज कर रहे थे।

एक्ट्रेस भी खुशी-खुशी अपने डायरेक्टर के साथ मीडिया कैमरा के सामने पोज दे रही थीं, लेकिन उसी दौरान अचानक से निर्देशक एस रविशंकर चौधरी ने मनारा को गाल पर किस कर दिया। निर्देशक द्वारा की गई इस हरकत से मनारा भी हैरान रह गईं।

सबके सामने मनारा चोपड़ा हुईं असहज

इस वीडियो में आप ये साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे 'तिरगाबदारा सामी' के निर्देशक द्वारा की गई इस हरकत से एक्ट्रेस काफी असहज हो गईं।

हालांकि, अपनी इम्बेरेसमेंट को छुपाने के लिए वह हंसती हुईं नजर आईं। मनारा चोपड़ा और रवि कुमार चौधरी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स निर्देशक को सोशल मीडिया पर लताड़ लगाते हुए उनकी इस हरकत की निंदा कर रहे हैं और उन्हें अनप्रोफेशनल बता रहे हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.