Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chopra की बेटी मालती ने निक जोनस को दिया हेयरकट, क्यूटनेस देख दिल हार बैठे पापा

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्मों द ब्लफ और हेड्स ऑफ स्टेट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस से मिलने निक जोनस (Nick Jonas) पहुंचे। जहां उन्होंने पहले से मौजूद बेटी मालती (Malti) के साथ खूब मस्ती की। निक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ वीडियो भी शेयर किए है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 12 Aug 2024 06:24 PM (IST)
Hero Image
मालती ने की पापा निक जोनस के साथ मस्ती, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की बेटी मालती मैरी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने अपने पापा निक जोनास को एक अनोखा तोहफा दिया है- एक क्यूट- सा हेयरकट! निक जोनास ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी बेटी मलती मैरी को अपने छोटे हाथों से उनके बाल काटते हुए देखा जा सकता है। ये वीडियो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें निक जोनास की प्यारी बेटी अपने पापा के बालों के साथ खेलती नजर आ रही हैं।

निक जोनस के वीडियो से साफ पता चलता है कि वे अपनी बेटी की इस मासूमियत भरे हेयरकट से कितने खुश हैं। मालती की इस क्यूटनेस और मासूमियत को देख फैंस का भी दिल पिघल गया।

मालती के साथ निक ने की मस्ती

पिछले कुछ महीनों से प्रियंका चोपड़ा जोनास अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्मों द ब्लफ और हेड्स ऑफ स्टेट की लगातार शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में निक जोनस ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में पत्नी और बेटी मालती से मिलने पहुंचे। जहां परिवार के साथ बिताए कुछ खास पलों की उन्होंने फोटो और वीडियो शेयर की है। ऑस्ट्रेलिया से निक जोनस ने फोटो डंप की शुरुआत उनकी, प्रियंका और मालती की एक फैमिली फोटो से की।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने सेट से शेयर की खून में लथपथ तस्वीरें, पूरी हुई The Bluff की शूटिंग

View this post on Instagram

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

मालती का क्यूट ड्रामा

हेयरकट वाले वीडियो में मालती खिलौने वाली कैंची से पापा निक जोनस के बाल काटते हुए दिखाई दे रही हैं। इंस्टाग्राम पोस्ट के एक और वीडियो में, निक ने मालती से कहा- ‘इसे फिर से बोलो’ और उन्होंने जवाब दिया- “ओह माय गॉड।” मालती इतने पर ही नहीं रुकीं और उन्होंने ओह माय गॉड को कई बार दोहराया वो भी चिल्लाकर। मालती का क्यूट ड्रामा देख निक भी क्लिप के में हंसते हुए सुनाई दिए।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने याद किए स्टेज परफॉर्मेंस के दिन, पति निक जोनस ने कहा- 'मैं आपका सबसे बड़ा फैन'