Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chopra की डिट्टो कॉपी हैं ढाई साल की Malti, कार में लाडली की हरकत को 'देसी' गर्ल ने किया कैप्चर

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जब से मां बनी हैं तब से उनका सोशल मीडिया फीड उनकी नन्ही परी मालती मैरी चोपड़ा जोनस से भरा हुआ है। वह आए दिन अपनी लाडली की क्यूट फोटोज या वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लाडली मालती की क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 12 Aug 2024 08:42 AM (IST)
Hero Image
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती की क्यूट फोटो। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करना अच्छे से जानती हैं। काम के बीच वह अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती मैरी (Malti Marie) के साथ क्वालिटी टाइम बिताना नहीं भूलती हैं। खास बात ये है कि वह अपनी जिंदगी से जुड़े खूबसूरत पलों को फैंस के साथ भी शेयर करती हैं।

हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आगामी फिल्म द ब्लफ (The Bluff) की शूटिंग पूरी की और अपने घर लौट गईं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लाडली की एक फोटो शेयर की है, जिसे देख आप भी कहेंगे कि वह पक्का उनकी कॉपी हैं।

प्रियंका चोपड़ा की बेटी की क्यूट फोटो

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद एक सनकिस्ड फोटो शेयर की। तस्वीर में वह कार में बैठकर धूप का मजा लेती दिखीं। अपनी तस्वीर के बाद उन्होंने ढाई साल की मालती की भी एक पिक्चर शेयर की। इस तस्वीर में प्रियंका की तरह उनकी लाडली भी धूप का मजा ले रही हैं। कार में बैठकर आसमान की ओर देखकर मालती धूप सेकती हुई क्यूट लग रहीं। प्रियंका ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, "वह कैलिफोर्निया का सूरज है।"

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने याद किए स्टेज परफॉर्मेंस के दिन, पति निक जोनस ने कहा- 'मैं आपका सबसे बड़ा फैन'

Priyanka Chopra daughter

प्रियंका चोपड़ा ने खत्म की द ब्लफ की शूटिंग

प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म द ब्लफ की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया में थीं। अब उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है। एक्ट्रेस ने बीते दिन द ब्लफ की शूटिंग से यादगार पलों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। सेट पर पति और बेटी के साथ मस्ती करने से लेकर को-स्टार्स के साथ खूबसूरत पल बिताने तक, फोटोज और वीडियोज में देखा जा सकता है कि प्रियंका ने काम के साथ-साथ कुछ यादगार लम्हों को भी जीया है।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्में

फ्रैंक ई फ्लॉवर्स निर्देशित द ब्लफ के अलावा प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट (Heads of State) में जॉन सीना (John Cena) के साथ नजर आएंगी। ऐसी चर्चा है कि वह सालों बाद बॉलीवुड में फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा से वापसी करेंगी। फिलहाल, अभी तक इसकी कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें- अमेरिकन वेब सीरीज सिटाडेल से कितनी अलग है Citadel: Honey Bunny? राज एंड डीके ने किया खुलासा