Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'द ब्लफ' की शूटिंग के दौरान Priyanka Chopra हुईं घायल, खून से लथपथ नजर आई एक्ट्रेस

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra ) एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बन रही हैं। हाल ही में फिल्म ब्लफ की शूटिंग के दौरान की उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने फैंस की चिंता बढ़ा दी है। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा का चेहरा खून से लथपथ नजर आ रहा है। जिसकी एक झलक उन्होंने खुद भी शेयर की।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 20 Jun 2024 04:24 PM (IST)
Hero Image
The Bluff Priyanka Chopra (Photo Credi Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग में बिजी है। जो ऑस्ट्रेलिया में शूट हो रही है। एक्ट्रेस अक्सर फिल्म के सेट से अपनी फोटोज साझा करती रहती हैं।

हाल ही पीसी ने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने दिखाया था कि उन्हें गले पर शूटिंग के दौरान चोट लग गई है। तस्वीर को देख देसी गर्ल के फैंस थोड़ा परेशान होते नजर आए। वहीं अब प्रियंका चोपड़ा ने अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह पूरी तरह खून से लथपथ नजर आ रही हैं।

शूटिंग के वक्त हुईं घायल प्रियंका 

फिल्मों की शूटिंग के दौरान अक्सर देखा जाता है कि स्टार्स को कई दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है। कई बार फिल्म की शूटिंग के दौरान बुरी तरह से जख्मी भी हो जाते हैं। अब ऐसा ही इस बार पीसी के साथ हुआ है। 

प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह पूरी तरह खून से सनी नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

यह भी पढ़ें-  पापा की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं Priyanka Chopra, देसी गर्ल ने शेयर किया वीडियो

प्रियंका चोपड़ा इस वीडियो में कह रही हैं कि हां, जब आप एक्शन फिल्में करते हैं तो सब बहुत ग्लैमरस होता है। हां, ऑफिस में मेरा एक और दिन। प्रियंका ने वीडियो में हैशटैग द ब्लफ लिखा है।

इन फिल्मों में दिखाई देंगी प्रियंका

बता दें, पीसी की फिल्म द ब्लफ का निर्देशन फ्रैंक ई. फ्लावर्स ने किया है। इसके अलावा प्रियंका ने 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ जॉन सीना और इदरीस एल्बा लीड रोल में नजर आएंगे। खबर है कि जल्द वह बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आएंगी। 

यह भी पढे़ं- इस गेम में Priyanka Chopra से जीतना है नामुमकिन, पति Nick Jonas ने खुद किया था कबूल