Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऑस्ट्रेलिया में कोआला को देख खुशी से झूमीं प्रियंका चोपड़ा, नाम सुनकर हैरान रह गईं एक्ट्रेस

संडे सभी के लिए फन डे होता है। फिर चाहे आमजन हो या बॉलीवुड सेलेब्स ही क्यों न हो। हर कोई संडे को अपने परिवार के साथ वक्त और फिर घूमने जाते हैं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। वो संडे को ऑस्ट्रेलिया में एक छोटी सी ट्रिप के लिए निकली थी जिसकी झलक साझा की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 29 Jul 2024 02:45 PM (IST)
Hero Image
प्रियंका चोपड़ा औक कोआला वीडियो (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म द ब्लफ की शूटिंग कर रही है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगातार मूवी के सेट से फोटो और वीडियो साझा करती रही हैं। अब पीसी ने कुछ नए फोटो शेयर किए है, लेकिन ये द ब्लफ के सेट के नहीं, बल्कि एक ट्रिप के हैं। तस्वीरों में प्रियंका अपने दोस्तों संग ऑस्ट्रेलिया में एंजॉय करती नजर आ रही हैं। यहां प्रियंका को दिलचल्प सरप्राइज मिला।

कोआला से मिलीं प्रियंका

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज और वीडियो पोस्ट किए हैं, जिनमें उन्होंने बताया कि हाल ही में वह गोल्ड कोस्ट स्थित पैराडाइज कंट्री में घूमने गई थीं, जहां उनकी मुलाकात एक बेबी कोआला से हुई। इससे मिलकर एक्ट्रेस बेहद खुश हुईं।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

यह भी पढ़ें- सालों बाद Nick Jonas ने 'नेशनल जीजू' का टैग मिलने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं इंडिया का बड़ा भाई हूं'

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा- 8 महीने के कोआला जॉय का नाम मेरे नाम पर रखा गया। ये बहुत प्यारा है। इस प्यारे सरप्राइज के लिए और हमें सबसे अद्भुत वाइल्ड लाइफ से परिचित कराने के लिए पैराडाइज कंट्री को धन्यवाद। मीरकैट्स, कोआला, कंगारू, तस्मानियाई डेविल्स और डिंगो। ऑस्ट्रेलिया में वाइल्डलाइफ सरक्षण के लिए आप जो भी काम कर रहे हैं। उसके लिए भी धन्यवाद। 

कौन सा जानवर होता है कोआला? 

बता दें, कोआला एक चर्चित प्रजाति है, जो ऑस्ट्रेलिया में पाई जाती है। ये पेड़ों पर रहते हैं। इन्हें कोआला बियर भी कहा जाता है। कोआला देखने में प्यारे लगते हैं, लेकिन यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि वे जंगली जानवर हैं और उन्हें दूर से ही देखा जा सकता है।

एक्ट्रेस की आने वाली मूवीज

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द फिल्म द ब्लफ में नजर आएंगी, जिसका निर्देशन फ्रैंक ई. फ्लावर्स कर रहे हैं। इसके अलावा प्रियंका ने 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ जॉन सीना और इदरीस एल्बा लीड रोल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म Fashion का सीक्वल लेकर आ रहे मधुर भंडारकर