Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madhu Chopra ने किया खुलासा, प्रियंका चोपड़ा बचपन में हुई रंगभेद का शिकार, कलर को लेकर ताना मारते थे लोग

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि एक्ट्रेस बचपन में पीटीएसडी (पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर) सदमा लगा होगा क्योंकि बचपन में हर कोई उन्हें गेहूंआ रंग के लिए ताने देता था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि शादी से पहले उन्होंने निक से अकेले में काफी देर तक बात की थी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 11 Nov 2023 05:36 PM (IST)
Hero Image
प्रियंका चोपड़ा और मधु चोपड़ा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस कई बार बड़े-बड़े मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए नजर आती हैं। प्रियंका ने सिर्फ 18 साल की उम्र में ही मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था, लेकिन उन्हें कई बार अपनी त्वचा के रंग की वजह से भेदभाव का सामना भी करना पड़ा है।

एक्ट्रेस ने कई बार रंगभेद के मुद्दे पर खुलकर बात की है और अपनी राय रखी है। अब हाल ही में, एक इंटरव्यू में उनकी मां मधु चोपड़ा ने बताया कि जब वह छोटी थीं, तो कुछ लोग उनके रंग को लेकर कैसे टिप्पणी करते थे।

यह भी पढ़ें: Parineeti Chopra Video: मधु चोपड़ा के साथ जमकर थिरकीं परिणीति चोपड़ा, सूफी नाइट का अनदेखा वीडियो आया सामने

मधु ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर की बात

हाल ही में, बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने कहा कि 'मुझे लगता है कि उसे बचपन में पीटीएसडी (पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर) सदमा लगा होगा, क्योंकि जब वह बहुत छोटी थी, तो चोपड़ा परिवार में उसके पिता को छोड़कर हर कोई गोरा-चिट्टा था। वह अपने पर पिता गई थीं। बचपन में भी वह बहुत अच्छी दिखती थीं और उसका रंग गेहूंआ था, लेकिन परिवार के कुछ लोग ऐसे थे, जिन्होंने उनके रंग को लेकर ताना मारा और शायद यही बात उनके दिमाग में घर कर गई होगी'।

मधु चोपड़ा ने अकेले में की थी निक से बात

इसके साथ ही मधु चोपड़ा ने बताया कि निक जोनस उन्हें तुरंत पसंद आ गए थे। शादी से पहले उन्होंने निक से अकेले में काफी देर बातचीत की थी, ताकि वह जान सके कि वह किस तरह के इंसान हैं। इसके बाद उन्हें लगा कि निक, प्रियंका के लिए बिल्कुल सही हैं और इसके बाद वह शादी के लिए राजी हो गईं। इसके आगे मधु चोपड़ा ने कहा कि एक मुलाकात में चेहरा देखकर किसी को नहीं चुना जा सकता। इसलिए प्रियंका को ही अपने लिए सही हमसफर चुनना था।

यह भी पढ़ें: Parineeti Chopra की चूड़ा रस्म की अनदेखी फोटो वायरल, खिलखिलाती दुल्हन को देख Priyanka की मां ने कही ऐसी बात