Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ढाई साल की Malti ने एन्जॉय किया पापा का कॉन्सर्ट, Priyanka Chopra ने पति निक के बर्थडे पर लुटाया प्यार

अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनस (Nick Jonas) 16 सितंबर को 32 साल के हो गए। अपने जन्मदिन के मौके पर सिंगर ने लंदन में एक कॉन्सर्ट किया जहां उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) भी मौजूद रहीं। प्रियंका ने पति के जन्म पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 17 Sep 2024 10:25 AM (IST)
Hero Image
प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस को विश किया बर्थडे। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड-हॉलीवुड के पावर कपल्स में गिने जाते हैं। प्रोफेशनल लाइफ में दोनों चाहे जितना व्यस्त हों, लेकिन एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने के लिए वे कोई मौका नहीं गंवाते हैं। हाल ही में, अमेरिकन सिंगर-एक्टर निक 32 साल के हुए। इस पल का जश्न मनाने के लिए प्रियंका अपनी बेटी के साथ पति को स्पेशल फील कराने के लिए लंदन पहुंच गईं।

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में निक जोनस से शादी की थी, जो उनसे 10 साल छोटे हैं। उम्र की सीमा को तोड़ते हुए दोनों ने अपनी प्यारी केमिस्ट्री से लोगों को इंस्पायर किया है। जनवरी 2022 में कपल एक बेटी का माता-पिता बना था, जिसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है। पहले सिर्फ प्रियंका अपने पति निक का कॉन्सर्ट देखने के लिए जाया करती थीं और अब उन्हें बेटी के रूप में एक पार्टनर भी मिल गया है।

बर्थडे के दिन निक ने किया कॉन्सर्ट!

हाल ही में, निक जोनस का लंदन में कॉन्सर्ट हुआ। सिंगर का कॉन्सर्ट देखने उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी भी पहुंचे। इसके बाद उन्होंने अपनी फैमिली के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए प्यारा फैमिली मोमेंट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- पति Nick Jonas के साथ वेकेशन पर 42 साल की Priyanka Chopra, कंबल ओढ़कर किया लिप-लॉक, बिकिनी फोटोज भी वायरल

Priyanka Nick

बेटी-बीवी संग निक का बर्थडे सेलिब्रेशन

एक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा को अपने पति निक जोनस की बाहों में देखा जा सकता है। ध्यान खींचने वाला मोमेंट मालती का अपनी मम्मी-पापा के बीच आकर अटेंशन चुराना है। दोनों अपने बच्चे की ओर प्यार से देख रहे हैं। एक वीडियो में निक जोनस कॉन्सर्ट में गाना गा रहे हैं।

Priyanka Chopra daughter

पापा के कॉन्सर्ट में गईं मालती

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने दो और फोटोज शेयर की हैं। एक तस्वीर में वह अपनी बेटी को गोद में लिए हुए दिख रही हैं। ढाई साल की मालती ने अपने कान में हेडफोन लगाया हुआ है। इससे साफ है कि वह अपने डैडी का कॉन्सर्ट देखने गईं। एक फोटो में निक जोनस अपनी लाडली को गोदी में लिए दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

पति के नाम प्रियंका का रोमांटिक नोट

फोटोज को शेयर करते हुए प्रियंका ने अपने पति निक पर प्यार लुटाया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सबसे अच्छे पति और पिता को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आपने हमारे सारे सपनों को पूरा किया है। हर दिन हम आपसे प्यार करते हैं निक जोनस।"

यह भी पढ़ें- क्यों प्रियंका-आलिया और कटरीना की फिल्म Jee Le Zaraa में हो रही देरी? जोया अख्तर ने बताया असली कारण