Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे याद है कि आप...', Heeramandi पर बोलीं Priyanka Chopra, बताया- सीरीज के लिए कितने बेताब थे भंसाली

Heeramandi The Diamond Bazaar रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है। संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज को दर्शकों के साथ-साथ सेलिब्रिटीज ने भी खूब पसंद किया है। अब हीरामंडी को लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने रिएक्शन दिया है। प्रियंका ने भी संजय लीला भंसाली के साथ एक ब्लॉकबस्टर मूवी में काम किया है। जानिए वह हीरामंडी को लेकर क्या बोलीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 11 May 2024 01:07 PM (IST)
Hero Image
हीरामंडी को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Heeramandi The Diamond Bazaar: फिल्मी दुनिया में आंधी-तूफान लाने वाले संजय लीला भंसाली का आखिरकार ओटीटी पर भी डेब्यू हो गया है। उन्होंने तवायफों पर आधारित सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के साथ नई जर्नी ये शुरू की। ये सीरीज उनके दिल के बहुत करीब है, क्योंकि इसे बनने में एक-दो या पांच साल नहीं बल्कि पूरे 18 साल का वक्त लगा है।

जब संजय लीला भंसाली ने अपनी मच अवेटेड सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi Series) की घोषणा की तो उनकी अन्य फिल्मों की तरह इसके लिए भी ऑडियंस खूब एक्साइटेड रही। 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने के बाद से सीरीज को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। हर ओर चर्चा सिर्फ 'हीरामंडी' की ही है। ऑडियंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज ने भी इसे पॉजिटिव रिव्यू दिया है।

प्रियंका का हीरामंडी पर रिएक्शन

विक्की कौशल, आलिया भट्ट, विजय वर्मा, अली फजल समेत कई सेलिब्रिटीज ने सीरीज की तारीफ में कसीदे पढ़े। अब प्रियंका चोपड़ा ने 'हीरामंडी' को लेकर अपना रिव्यू शेयर किया है। एक्ट्रेस ने उस पल को याद किया है, जब भंसाली इसे बनाने के लिए कितने बेताब थे। सीरीज का पोस्टर शेयर करते हुए 'देसी गर्ल' ने कैप्शन में लिखा, "मुझे याद है कि आप इसे बनाने के लिए कितने बेताब थे।" प्रियंका ने सभी स्टार कास्ट को टैग करते हुए भंसाली को बधाई दी है। 

Priyanka Chopra Heeramandi

क्या फिर भंसाली की फिल्म में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा?

प्रियंका चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली के साथ हिस्टॉरिकल ड्रामा 'बाजीराव मस्तानी' में काम किया है। काशीबाई के रूप में प्रियंका को खूब तारीफें भी मिली थीं। कुछ महीने पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि एक बार फिर एक्ट्रेस, भंसाली के साथ काम करने जा रही हैं। भंसाली की मूवी से उनका शानदार कमबैक होगा। हालांकि, अभी इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Priyanka Chopra

बात करें हीरामंडी की कास्ट की तो सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सेगल, फरदीन खान, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और जेसन शाह जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें- Nick Jonas की तारीफ में Priyanka Chopra ने किया दिल छू लेने वाला पोस्ट, 'पावर बैलड' से दिखाया पति का पहला लुक